fbpx
Connect with us

बॉलीवुड

ऐसा है कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ का वेडिंग कार्ड, सामने आई तस्वीरे

Published

on

कॉमेडियन कपिल शर्मा 12 दिसंबर को गर्लफ्रेंड गिन्नी के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की शादी का कार्ड सामने आ गया है।  कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा के जीवन में अब खुशियां आने वाली हैं। अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ साथ उनकी शादी होने वाली है जिसका ख़ूबसूरत वेडिंग कार्ड आ गया है।

ऐसा है कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ का वेडिंग कार्ड, सामने आई तस्वीरे! 1

सोशल मीडिया पर अपना वेडिंग कार्ड भी सार्वजानिक कर दिया है।10 दिसंबर को कपिल की बहन के घर पर माता का जागरण होगा। जागरण में पॉपुलर सिंगर और कपिल की खास दोस्त ऋचा शर्मा माता के भजन गाकर मेहमानों का दिल जीतेंगी। वहीं ऋचा के साथ पंजाबी भजन गायक मास्टर सलीम भी परफॉर्म करेंगे।   अगले दिन गिन्नी के होमटाउन में संगीत और मेहंदी की रस्म होगी।

ऐसा है कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ का वेडिंग कार्ड, सामने आई तस्वीरे! 2ऐसा है कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ का वेडिंग कार्ड, सामने आई तस्वीरे! 3

बता दें कि कपिल शादी के बाद अपने शो को लेकर छोटे परदे पर लौटेंगे सलमान खान के प्रोडक्शन की तरफ से कपिल को अपने शो का प्रोडयूसर मिल चुका है। इससे पहले कपिल के कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो सीजन 2’ का प्रोमो भी रिलीज हुआ था। इतना ही नहीं, कपिल ने शादी से पहले अपनी लवस्टोरी भी शेयर की थी। बात करें शादी के कार्ड की इसमें कपिल ने खुद से जुड़े खास लोगों का अभिवादन किया और इस पार शादी की तारीख भी है।

ऐसा है कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ का वेडिंग कार्ड, सामने आई तस्वीरे! 4ऐसा है कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ का वेडिंग कार्ड, सामने आई तस्वीरे! 5

कपिल की शादी की पूरी डिटेल आ चुकी है। अपनी बचपन की दोस्त गिन्नी चतरथ के साथ सात फेरे लेने के बाद शादी का रिसेप्शन 14 दिसंबर को होगा। शादी जालंधर- फगवाड़ा हाइवे पर द ग्रैंड कबाना ने होगी लेकिन उसे पहले जालंधर के हरदेव नगर में दो दिसंबर को भोग और अखंड पाठ होगा।

ऐसा है कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ का वेडिंग कार्ड, सामने आई तस्वीरे! 6ऐसा है कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ का वेडिंग कार्ड, सामने आई तस्वीरे! 7

बता दें कि दीपिका-रणवीर और प्रियंका-निक के बाद शादी करने का अगला नंबर कॉमेडियन कपिल शर्मा का है। जी हां, कपिल शर्मा अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी करने जा रहे हैं। कपिल और गिन्नी की शादी 12 दिसंबर को जालंधर में होगी। कपिल की शादी की पूरी डिटेल आ चुकी है। अपनी बचपन की दोस्त गिन्नी चतरथ के साथ सात फेरे लेने के बाद शादी का रिसेप्शन 14 दिसंबर को होगा।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *