Connect with us

बॉलीवुड

कंगना रनाउत और उनकी बहन को मुंबई पुलिस ने भेजा समन, होने पड़ेगा थाने में पेश

Published

on

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनाउत की दिक्कते दिन ब दिन कम होने की बजाय बढती ही जा रही है. आपको मालूम हो तो शिवसेना सरकार से झगडा मोल लेते ही कंगना के बुरे दिन चालू है. पहले उनका ऑफिस गिरा दिया गया, फिर कंगना को सोशल मीडिया पर काफी बुरी चीजो का सामना करना पड़ा, हालात इस स्तर तक चले गये कि केंद्र सरकार को उन्हें सुरक्षा मुहैया करवानी पड़ी. चीजे बहुत ही बुरे तरीके से गुजर रही थी और इसी बीच वक्त गुजरने के साथ में जहाँ लोगो की दिक्कते कम होती है वहाँ कंगना की बढ़ गयी है.

अभी की जानकारी के अनुसार कंगना रनाउत को मुंबई पुलिस ने समन भेज दिया है और उनको एक निश्चित समय के भीतर इन्वेस्टीगेशन ऑफिसर के सामने पेश होने के लिए कहा गया है. यानी अब कंगना और उनकी बहन रंगोली दोनों को ही मुंबई आना पड़ेगा और पुलिस स्टेशन के चक्कर लगाने पड़ेंगे.

कंगना रनाउत पर 124ए (राजद्राेह), 295ए और 153ए  के तहत केस दर्ज किया गया है. इस  तरह की धाराएं सरकार को बदनाम करने और बहुत बड़े स्तर के गलत कामो में लिप्त होने पर लगाई जाती है. अब क्या कंगना ऐसे किसी कामो में लिप्त थी या फिर बस कंगना को परेशान करने के लिए ये सब किया जा रहा है जैसा कि वो आरोप लगा रही है इसका फैसला तो कोर्ट के द्वारा ही किया जाएगा.

कही न कही कंगना के लिए आने वाले समय काफी भारी होने जा रहे है. हालांकि जब ये केस दर्ज हुआ था तब ही कंगना ने बयान जारी करके कह दिया था कि पप्पू सेना मुझे ज्यादा मिस न करे मैं जल्द ही वहाँ पर भी आउंगी. कंगना के इस तरह के बयान कही न कही इस बहस को और भी ज्यादा बढ़ा रहे है और चीजे खराब होती ही चली जा रही है.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *