Connect with us

फोटो

कई महिलाएं ट्विटर पर अपने क्लीवेज की तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं, यहां देखें!

Published

on

आप लोगों को एक मजेदार हकीकत से रूबरू कराने का मौका देता हूं – एक महिला का भाव इतनी बड़ी व्यवस्था नहीं है; यह वसा के अधिकांश भाग के लिए है। वे उतने ही निरर्थक होते हैं, जितना कि हमें स्तनपान कराने की आवश्यकता होती है। सच कहा जाए, तो वे नंबर 1 प्रेरणा के पीछे हैं कि युवा महिलाएं दौड़ने का पक्ष क्यों नहीं लेती हैं, यदि आप मेरे बहाव को पकड़ लेते हैं। इस बिंदु पर जब लोग किसी महिला के भौंकने पर टकटकी लगाते हैं और उसके ‘चरित्र’ को उसकी बोधगम्यता के प्रकाश में देखते हैं, तो यह वास्तव में हमारे लिए अजीब प्रतीत होता है।

इसलिए जब सेलीन नाम की एक फ्रांसीसी महिला को एक बाहरी व्यक्ति द्वारा वी-नेक टॉप पहनने के लिए शहर में पूर्व-निर्धारित किया गया था, जिसने उसके दरार को ध्यान देने योग्य बना दिया, तो उसने निष्कर्ष निकाला कि उसके पास पर्याप्त था।

वह ट्विटर पर ले गईं और अपने शीर्ष की एक छवि पोस्ट की, जिसमें उनके दरार को पार करते हुए, और दुनिया के सभी पूर्व-रहस्यों को दिखाया गया।

“इस तरह से, जैसा कि एक प्रकार से संकेत दिया गया है, जो हाल ही में पार कर गया है, यह एक ‘गंदी वेश्या की दरार’ है। ये मेरे बोसोम्स हैं और मैं f * ck you स्टेट करता हूं।

उसकी पोस्ट जल्दी से एक वेब सनसनी में बदल गई और जल्द ही उसका फ़ीड मजबूत संदेशों के साथ बह निकला। उसके द्वारा प्रेरित, कई अन्य महिलाओं ने अपने क्लीवेज की तस्वीरें पोस्ट करने के लिए वेब-आधारित सोशल नेटवर्किंग का सहारा लिया, यह अनुरोध करते हुए कि व्यक्ति एक महिला के शरीर के पीछे पागलपन को कम करते हैं। ऐसा तब है जब अंग्रेजी में #JeKiffeMonDecollete या #ILoveMyCleavage ट्विटर पर तिरछा होने लगा था!

https://twitter.com/casshanod/status/1142596638499856384

https://twitter.com/Calyss11/status/1142955876455555072

एक व्यक्ति बिना शर्ट के बिना रास्ते के इधर-उधर भटक सकता है और उसे कभी आंका नहीं जाता है, जबकि जब कोई महिला पूर्ण रूप से न्यूनतम त्वचा दिखाती है तो वह सामान्यीकृत और नाराज होती है। क्या आप दोतरफा दिशानिर्देशों का पता लगा पाएंगे?

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.