Connect with us

मनोरंजन

कनिका कपूर के खिलाफ हुई FIR ,लखनऊ में कोरोना वायरस के मरीज़ो की संख्या बड़ी!

Published

on

दोस्तों बॉलीवुड की जानी मानी गायिका कनिका कपूर सहित चार नए मरीज कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। कनिका राजधानी की पार्टियों में शामिल हुई थीं। जिसमें राजनेताओं के साथ बड़े व्यापारी भी थे। ऐसे में उनके भी वायरस के चपेट में आने की आशंका है। अन्य तीनों मरीज केजीएमयू में पॉजिटिव पाए गए रेजिडेंट डॉक्टर के परिवार के हैं। इसके साथ राजधानी में कोरोना पॉजिटिव की संख्या नौ हो गई है। वहीं, कनिका के खिलाफ लखनऊ के सरोजिनी नगर थाने में एफआईआर दर्ज करवा दी गई है।

बता दे की कनिका पर पुलिस ने कोरोना वायरस के संक्रमण के मामले में बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर पर उत्तर प्रदेश पुलिस ने एफआईआर कर दी है।कनिका कपूर 9 मार्च को लंदन से लौटी थीं और बाद में उनके कोरोना वायरस संक्रमित होने की पुष्टि हुई।आईपीसी की धारा 188 (महामारी कानून), 269 (ऐसा काम जिससे संक्रामक रोग फैलने की आशंका हो) और 270 (जीवन के लिए संकटपूर्ण रोग का फैलाना) के तहत रिपोर्ट दर्ज की है।

बताया जाता है कि कनिका नौ मार्च को लंदन से मुंबई और वहां से 11 मार्च को लखनऊ आई थीं। उस वक्त उन्हें बुखार नहीं था। इसके बाद वह महानगर के गैलेंट अपार्टमेंट में हुई पार्टी में शामिल हुई थीं। शहर के नामचीन होटल में गईं और तीन अन्य पार्टियों में भी शामिल हुई थीं। इसमें राजनेताओं के साथ कारोबारी भी थे। इसके बाद 18 मार्च की शाम बुखार होने पर कनिका ने स्वास्थ्य विभाग को सूचना दी। 19 मार्च को टीम ने उनके फ्लैट में जाकर सैंपल लेकर केजीएमयू में जांच कराई।
रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें शुक्रवार दोपहर बाद एसजीपीजीआई भेज दिया गया। इससे पहले गैलेंट अपार्टमेंट में आयोजित कनिका की पार्टी में भाजपा के अन्य प्रदेशों के नेता भी शामिल हुए थे। यही वजह है कि कनिका के पॉजिटिव होने की सूचना के बाद से ये भी दहशत में हैं। एसजीपीजीआई के सीएमएस प्रो. अमित अग्रवाल ने बताया कि कनिका को कोरोना के मरीजों के लिए बने वार्ड में रखा गया है। रेस्पिरेटरी इंफेक्शन कंट्रोल सहित अन्य विभागों के डॉक्टर उनकी निगरानी कर रहे हैं। फिलहाल हालत स्थिर है और अभी तक किसी तरह की खतरे जैसी बात सामने नहीं आई है।

The post कनिका कपूर के खिलाफ हुई FIR ,लखनऊ में कोरोना वायरस के मरीज़ो की संख्या बड़ी! appeared first on Bollywood Papa.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *