fbpx
Connect with us

विशेष

कपड़े फाड़कर महिला को गांव में घुमाया, लोग मोबाइल पर बनाते रहे वीडियो

Published

on

राजस्थान में राजसमंद के नाथद्वारा इलाके के उपली ओडन गांव में एक महिला को पकड़कर अ र्धनग्न हालत में पूरे गांव में घुमाने का मामला सामने आया है। सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि महिला से मा रपीट करते हुए आरोपी उसे दूसरे मोहल्ले ले जा रहे थे। इस दौरान लोग वीडियो बनाते रहे, लेकिन किसी ने उसे बचाया नहीं। फिलहाल इस मामले में पुलिस तीन महिलाओं समेत आधा दर्जन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

क्या है मामला

पुलिस ने आरोपियों के घर से इस महिला को छुड़वाया, लेकिन वह गुरुवार देर रात तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई। घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। थानाधिकारी जितेंद्र आंचलिया ने बताया कि इस महिला का छोटा बेटा 5 जुलाई से लापता है। लगभग तभी से युवती लापता है। आरोपियों ने अपनी बेटी को भगा ले जाने के शक में ही युवक की मां के साथ यह वारदात की।

जानकारी के अनुसार राजसमंद जिले के नाथद्वारा थाना इलाके के गांव उपली ओडन में एक युवती को युवक भगाकर ले गया था, जिसकी नाथद्वारा पुलिस थाने में रिपोर्ट भी दर्ज करवाई गई। 15 दिन तक युवक-युवती का पता नहीं चलने पर युवती के परिजनों ने बुधवार रात को आरोपी युवक की विधवा मां से उनका पता लगाने की बात को लेकर घर में घुसकर मारपी ट की। उसके कपड़े फा ड़ दिए और फिर उसको अ र्धनग्न अवस्था में चोटी पकड़ घ सीटते-पी टते हुए गांव में बिंदोली निकाली।

महिला रोती- बिलखती रही, मगर कोई भी उसे छुड़ाने नहीं आया। बिंदोली निकालने के बाद आरोपियों ने खुद के घर में ही पीड़िता को बं धक बना लिया और पीटते रहे। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को आरोपियों के घर से मुक्त कराकर अस्पताल पहुंचाया। इस दौरान आरोपी घर पर मौजूद थे। लेकिन पुलिस ने किसी को गिरफ्तार नहीं किया।

राजसमंद एसपी भुवन भूषण प्रसाद ने कहा कि न तो पुलिस को कोई वीडियो मिला है, न ही उसके वायरल होने की जानकारी है। एएसपी राजेश गुप्ता के अनुसार महिला घर पर सो रही थी। उसके बेटे पर युवती को भगा ले जाने के आरोप को लेकर मारपी ट की। चो टी पकड़ घ सीटा, पी टते हुए आरोपी उनके घर ले गए, जहां भी मारपी ट की। पीड़िता का उपचाराधनी है। आरोपियों की तलाश जारी है। कपड़े फा ड़े गए हैं, मगर उसे अ र्धनग्न कर घुमाने की बात सामने नहीं आई है। फिर इस संबंध में सभी पहलुओं से जांच कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *