Connect with us

बॉलीवुड

करीना कपूर से शादी करने से पहले इस मॉडल को डेट कर रहे थे सैफ अली खान

Published

on

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान और करीना कपूर अक्सर चर्चा में रहते हैं। कभी उनकों लेकर के कई विवाद सामने आते हैं। बात करें सैफ की लव लाइफ की तो वो हमेशा से ही अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहे हैं। चाहे वो अमृता से घर वालों के खिलाफ जाकर शादी करना हो या फिर अमृता को तलाक देकर करीना से शादी, लेकिन क्या आपको पता है कि अमृता को तलाक देने के बाद और करीना से शादी करने के बीच नें सैफ की लाइफ में कोई और भी था। जिसके साथ वो कई दिनों तक लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे थे।

 

सैफ और अमृता की शादी जब हुई थी तब अमृता बॉलीवुड की एक जानी-मानी ऐक्ट्रेस हुआ करती थी वहीं सैफ फिल्म इंडस्ट्री में अपने कदम जमा रहे थे। अमृता और सैफ को एक-दूसरे से प्यार हुआ और दोनों ने शादी करने का फैसला ले लिया। हालांकि सैफ का परिवार इस शादी के लिए राजी नहीं था क्योंकि अमृता उम्र में सैफ से 13 साल बड़ी थीं। लेकिन सैफ अमृता के प्यार में इस तरह गिरफ्तार थे कि उन्होंने घर वालों की मर्जी के बिना अमृता से शादी कर ली।

दोनों की शादी से दो बच्चे भी हुए लेकिन उसके बाद दोनों के बीच दूरियां बढ़नी शुरू हो गई। अमृता के साथ रहते हुए भी सैफ का नाम एक विदेशी मॉडल रोजा के साथ भी जुड़ा था। बहुत ही कम लोगों को शाायद इस बात की जानकारी होगी कि करीना से मिलने से पहले सैफ की एक विदेशी गर्लफ्रेंड भी रही है। खबरों की मानें तो रोजा से सैफ की मुलाकात केन्या में एक शो के दौरान हुई थी। जिसके बाद रोजा काम की तलाश में भारत आई थीं। रोजा को सैफ और अमृता की शादी के बारे में जरा भी अंदाजा नहीं था।

भारत आने के बाद रोजा को जब सैफ के शादी शुदा होने के बारे में पता लगा तो वो काफी शॉक्ड हो गई थीं। रोजा ने इस बात का खुलासा एक इंडियन चैनल को दिए एक इंटरव्यू में भी किया था। उन्होंने कहा- ‘सैफ ने उनसे कई मुलाकातों के बाद भी शादी के बारे में कुछ नहीं बताया था। इस बात का पता चलने पर मैं काफी हैरान हुई थी।’ बता दें कि रोजा कैटलानो एक स्विस मॉडल हैं जो इटली में पैदा हुईं थी।

खबरों की मानें तो अमृता से तलाक लेने के बाद सैफ अली खान कई दिनों तक रोजा के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहे थे। लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिनों तक चल नहीं पाया और ब्रेकअप हो गया था। जिसके बाद करीना और सैफ का अफेयर शुरू हुआ था, गौरतलब है कि सैफ और करीना भी शादी के पहले लिव इन रिलेशनशिप में रह चुके हैं जिसके बाद साल 2012 में दोनों ने शादी कर ली।

बता दें कि सैफ और अमृता ने साल 1991 में शादी कर ली थी और साल 2004 में दोनों का तलाक हो गया था। सैफ और अमृता की बेटी सारा खान बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं, आज भले ही अमृता और सैफ का तलाक हो गया हो लेकिन अपने दोनों बच्चों के साथ सैफ के काफी अच्छे रिलेशंस हैं।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.