Connect with us

फोटो

करोड़ों की संपत्ति की मालिक है सपना चौधरी, उनकी संपत्ति और लाइफ जानकर हैरान पड़ जाएंगे आप

Published

on

करोड़ों की संपत्ति की मालिक है सपना चौधरी, उनकी संपत्ति और लाइफ जानकर हैरान पड़ जाएंगे आप

सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) इस नाम को आज पूरा भारत जानता है. हरियाणा की इस डांसर ने देश भर में अपने हुनर से अपनी पहचान बनाई है. सपना ने सालों की कड़ी मेहनत से इस नाम को कमाया है. आज वो किसी अन्य पहचान को मोहताज़ नहीं है. देसी क्वीन के नाम से पहचानी जाने वाली सपना अपने डांस वीडियो के जरिये लोगों को अपना दीवाना बनाती है. डांस वीडियो के अलावा सपना अपनी कातिल अदाओं से भी अपने फैंस को अट्रेक्ट करती है. लाखों दिलों की धड़कन बनी सपना ने अपने फैंस का दिल तोड़ते हुए हाल ही में शादी कर ली है.

sapna chaudhary

sapna choudhary

आज हम आपको सपना चौधरी की निजी जिंदगी और उनकी संपत्ति के बारे में बताने जा रहे है. सपना एक लग्जरी लाइफ जीती है. सपना डांस के अलावा अब एक्टिंग और सिंगिंग में भी अपने हाथ आजमा रही है. सपना चौधरी का जन्म 25 स‍ितंबर 1990 को हरियाणा के रोहतक में हुआ है. सपना चौधरी के पिता का नाम भूपेंद्र अत्रि और माता का नाम नीलम चौधरी है. सपना चौधरी एक गरीब परिवार से आती थी. उनके पिता एक प्राइवेट कंपनी में काम करते थे. वर्ष 2008 में सपना के पिता का देहांत हो गया. उस समय सपना महज़ 18 वर्ष की ही थी.

sapna choudhary

sapna chaudhary

सपना को डांस का शोक तो पहले से ही था और पिता की मौत के बाद घर की जिम्मेदारी भी उन पर आन पड़ी. उन्होंने अपने डांस के शौक को पैसे कमाने का जरिया बना लिया. सपना ने सिर्फ आठवीं तक ही पढ़ाई की है. सपना को आज देश के कोने-कोने से डांस परफॉर्मेंस के लिए भारी भरकम ऑफर दिए जाते है. इस बात को कतई नकारा नहीं जा सकता कि अपने डांस से सपना चौधरी ने न केवल हरियाणा में बल्कि पूरे उत्तर भारत में जबरदस्त पहचान बनाई है. हरियाणा की इस खूबसूरत बाला ने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है.

sapna-choudhary

sapna-choudhary

sapna choudhary

sapna choudhary

sapna chaudhary

सपना चौधरी आज अपने डांस से पैसा और शोहरत दोनों ही कमा रही हैं. आज सपना चौधरी अपने एक स्टेज परफॉरमेंस के लिए काफी मोटी रकम लेती है. सपना एक बार स्टेज पर डांस करने के लिए 25-50 लाख रुपए तक वसूलती है. ख़बरों की माने तो सपना की नेट वर्थ 50 करोड़ रुपए के करीब है. आपको बता दें कि सपना अपने इन पैसों से एक बेहद ही लग्जरी लाइफ जीती है. हरियाणा से आने वाली ये डांसर अब देश की राजधानी दिल्ली के एक आलीशान मकान में रहती है. सपना एक पॉश अपार्टमेंट में रहती हैं. इन सब के अलावा सपना की लाइफस्टाइल भी पहले से काफी ज्यादा लैविश हो चुकी है.

sapna chaudhary

sapna choudhary

इसके साथ ही ज्ञात हो कि सपना 2017 में बिग बॉस 11 में भी बतौर कंटेस्टेंट नज़र आ चुकी है. सपना के पास आज महंगी कार का बेहद ही शानदार कलेक्शन है. उनके कार कलेक्शन में ऑडी Q7 फ़ोर्ड और BMW 7 सीरीज़ जैसी कारें शामिल हैं. सपना ने पिछले साल ही जनवरी 2020 में हरियाणवी एक्टर और सिंगर वीर साहू से शादी की है. उन्होंने न सिर्फ अपनी शादी की बात सभी से छुपाई, बल्कि जब तक लोगों को इनकी शादी का पता चला सपना माँ भी बन चुकी थी. सपना ने अक्टूबर 2020 में एक बेटे को जन्म दिया था.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *