Connect with us

विशेष

कार और ट्रक की जबरदस्त भिड़ंत में 3 की मौत, वैन के उड़े परखच्चे, देखें दर्दनाक हादसे की तस्वीरें

Published

on

यूपी के बुलंदशहर में आज सुबह एक दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की जान चली गई जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं। देखते ही देखते एक हंसते-खेलते परिवार की खुशियां मातम में बदल गईं। जो परिवार एक शादी समारोह की खुशियां मन में लिए लौट रहा था उसने सोचा भी नहीं होगा कि उसके साथ ऐसा हो जाएगा। आगे देखें भयावह सड़क दुर्घटना की तस्वीरें और पढ़ें पूरा मामला…

accident in bulandshahr

जानकारी के अनुसार पहासू थाना क्षेत्र गांव बनैल निवासी शिवम पुत्र रामवीर (24) राहुल पुत्र सोमवीर (28), रवि पुत्र रामसिंह (26), विवेक पुत्र शिशुपाल, नीरज पुत्र पप्पू, रवि पुत्र हरिओम, कुनाल पुत्र नीटू निवासी जहांगीरपुर वैन में सवार होकर जनपद हाथरस से एक शादी समारोह से लौट रहे थे।

accident in bulandshahr

अलीगढ़-अनूपशहर रोड पर छतारी दोराहे के पास वैन पहुंची ही थी कि उसकी एक ट्रक से इतनी जोरदार भिड़ंत हुई कि तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई।

accident in bulandshahr

जबकि हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को मेडिकल में भर्ती कराते हुए शव को कब्जे में ले लिया है।

accident in bulandshahr

छतारी थाना प्रभारी योगेंद्र मलिक ने बताया परिजनों की तहरीर के अनुसार मामला दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

सांकेतिक तस्वीर

Source amarujala

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.