Connect with us

बॉलीवुड

किसी अप्सरा से कम नहीं है दिलीप कुमार की पोती, साउथ से लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेसेज को दे रही हैं मात

Published

on

बॉलीवुड में कई ऐसे सुपरहिट स्टार है जिनके परिवार वाले भी इंडस्ट्री से जुड़े हुए है। पहले के समय से लेकर आज तक स्टार्स के परिवारजन इस इंडस्ट्री में अपनी दिलचस्पी दिखाते आ रहे है।

Sayesha Saigal crying in each and every seen of debue film shivaay | फिल्म  'शिवाय' के हर दृश्य में रोई हूं : सायशा सैगल - Sayesha saigal crying in  each and every

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार से हम सब वाकिफ है। उनकी अदाकारी हम सब सब कभी नहीं भूल सकते है। वे लोगो के बीच आज भी बहुत लोकप्रिय है।

दिलीप कुमार की पोती का ये हॉट डांस वीडियो बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है |  Bollywood Life हिंदी

आज हम अभिनेता दिलीप कुमार के है एक परिवार के सदस्य के बारे में आपको बताने जा रहे है। वो कोई और नहीं बल्कि दिलीप कुमार की नातिन सायशा है।

बता दे की सायशा ने ‘शिवाय’ मूवी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। दरअसल सायशा को बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन ने लॉन्च किया था।

Sayesha Saigal Birthday Love Affair, Husband Name Salman Connection - दबंग  सलमान खान की एक्स लवर की बेटी है ये खूबसूरत एक्ट्रेस, 17 साल बड़े अभिनेता  से की शादी | Patrika News

शिवाय 28 अक्टूबर 2016 को दिवाली के अवसर पर पर्दे पर रिलीज किया गया था। आज इस मूवी को रिलीज हुए 5 साल होने वाले है मगर इस मूवी को आज तक लोग पसंद करते है।

Vanamagan Heroine Feels Not To Miss Chances In Kollywood | Kollywood Zone

पांचवीं कक्षा तक इंग्लैंड में पढ़ीं सायशा ने 12वीं कक्षा मुंबई के एक स्कूल से पास की है। शायसा की मां शाहीन बानो दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो की भतीजी हैं।

 

दरअसल सायशा के पिता का नाम सुमित सहगल और मां का नाम शाहीन बानो हैं। सायशा के पिता सुमित और मां शाहीन का साल 2000 में तलाक हो गया था। उसके बाद सुमीत ने बॉलीवुड एक्ट्रेस फराह नाज से शादी कर ली थी। सायशा को म्यूजिक और डांस बहुत पसंद है। सायशा एक ट्रेन डांसर भी है। बता दे की सायशा ने लंदन से डांस की ट्रेनिंग हासिल की है।

ReckonTalk — 15 Hot & Spicy Photo's of Sayesha Saigal

डांस में शुरू से ही दिलचस्पी होने के कारण उन्होंने लंदन मे 10 की उम्र में ही लेटिन-अमेरिकन स्टाइल का डांस सीखना शुरू कर दिया था। वहीं सायशा ने रियो डे जनेरियो और साउथ अफ्रीका में भी डांस की ट्रेनिंग हासिल की है। सायशा ने ओडिशी, कथक, बेली डांस और हिप हॉप की ट्रेनिंग भी ली है।

हालांकि सायेशा सहगल ने जयम रवि के साथ फिल्म वनमगन से अपनी करियर की शुरुआत की थी मगर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी। उन्होंने फिर 2015 में अखिल फिल्म को की तेलुगु में थी से शुरुआत की और 2016 में अजय देवगन की बड़ी फिल्म बॉलीवुड में रिलीज की गई। सायशा सहगल फिलहाल में एक एनीमेशन फिल्म में काम कर रही हैं, जो व्हेल्स फिल्म और प्रभुदेवा स्टूडियो के सहयोग से बनाई गई है। फिल्म की शूटिंग का नाम ‘किजाकू अफ्रीकेविल राजू’ रखा गया है, जो वास्तव में एमजीआर के ‘उलगाम सुट्ट्रम वलीबन’ का दूसरा भाग है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.