fbpx
Connect with us

देश

‘किस्मत RA PE की तरह, रोक ना पाओ तो मजा लो’, CONGRESS MP की पत्नी के पोस्ट पर बवाल

Published

on

केरल से congress सांसद Hibi Eden की पत्नी अन्ना का एक सोशल मीडिया पोस्ट इस समय वायरल हो रहा है. anna linda eden ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा था कि किस्मत रे प की तरह है, अगर आप उसे रोक नहीं सकते हैं तो उसका आनंद लीजिए. उनके इस post पर काफी बवाल हुआ, जिसके बाद उन्होंने अपने post पर माफी मांगी है.

मंगलवार सुबह anna linda eden ने ईडन ने facebook पर वीडियो डालते हुए ये पोस्ट लिखा. उन्होंने एक video डाला और साथ ही साथ अपने पति और congress सांसद Hibi Eden की फोटो डाली.

Related image

इन्हीं के साथ उन्होंने caption में लिखा, ‘किस्मत ब लात्कार की तरह है, अगर उसे रोक नहीं सकते तो उसका मजा लीजिए’

दरअसल, Kochi में इन दिनों rain की वजह से पानी भरा हुआ है social media पर लोगों ने उनके पोस्ट से उसी से जोड़कर देखा है. और आरोप लगाया है कि उन्होंने kochi के हालात का मज़ाक उड़ाया है.

कांग्रेस सांसद हिबी ईडन और पत्नी अन्ना लिंडा ईडन

इन्हीं के साथ उन्होंने captions लिखा, ‘किस्मत ब लात्कार की तरह है, अगर उसे रोक नहीं सकते तो उसका मजा लीजिए’

दरअसल, कोच्चि में इन दिनों rain की वजह से पानी भरा हुआ है social media पर लोगों ने उनके पोस्ट से उसी से जोड़कर देखा है. और आरोप लगाया है कि उन्होंने kochi के हालात का मज़ाक उड़ाया है.

View image on Twitter

congress सांसद की पत्नी के द्वारा लिखे गए इस फेसबुक post पर काफी बवाल हुआ और लोगों ने इस पोस्ट की आलोचना की. इसपर बढ़ते बवाल को देखते हुए anna linda eden ने अपना पोस्ट हटा लिया और माफी भी मांग ली.

आपको बता दें कि हिबी ईडन केरल की Ernakulam लोकसभा सीट से सांसद हैं और पहली बार चुनाव जीत कर आए हैं. इससे पहले वह congress पार्टी से ही विधायक भी रह चुके हैं, 2019 लोकसभा चुनाव से पहले उन्होंने विधायक पद से इस्तीफा दिया था. लोकसभा चुनाव में congress पार्टी ने इसबार सिर्फ केरल राज्य में ही बेहतर प्रदर्शन किया था.

Image result for anna linda eden

इससे पहले 2013 में पूर्व CBI Director रंजीत सिन्हा के द्वारा भी इसी तरह का बयान दिया गया था. तब उन्होंने कहा था कि अगर आप Rape को रोक नहीं सकते हो, तो उसका आनंद लेते हो. उन्होंने ये बयान सट्टेबाजी के मसले पर example देते हुए कहा था, हालांकि बाद में उन्होंने इस comments पर खेद भी जताया था.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *