Connect with us

बॉलीवुड

कोरोना वायरस के खतरे के बीच सिद्धार्थ शुक्ला ने पार्टी के लिए कर डाला इनवाइट.. ट्रोल होते-होते बचे

Published

on

नई दिल्ली | कोरोना वायरस (Coronavirus) का खतरा पूरे देश तेजी से फैल रहा है। पूरी दुनिया में अब तक इसके लाखों मामले सामने आ चुके हैं। वहीं भारत में पीएम मोदी ने जनता कर्फ्यू के द्वारा लोगों से घरों में रहने के अपील की थी। जिसके चलते 22 मार्च को सड़को पर सन्नाटा देखने को मिला। बॉलीवुड स्टार्स भी लोगों से घरों में रहने और सेल्फ आइसोलेशन की बात बता रहे हैं। इसी बीच सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने सभी को एक पार्टी के लिए इनविटेशन दे डाला है। सिद्धार्थ का इनविटेशन देखने के बाद फैंस काफी हैरान हो गए।

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने पार्टी इनविटेशन कार्ड शेयर किया जिसे देखकर फैंस भी सोच में पड़ गए कि ऐसे समय में जब सब अपने घरों में रहने की बात कर रहे हैं तो सिड ये क्या कह रहे हैं। लेकिन जब कार्ड पर पूरी नज़र डाली गई तो समझ आया कि सच क्या है। दरअसल, सिद्धार्थ ने भी सभी से घर में रहने की अपील की थी लेकिन थोड़े अलग अंदाज में, उनके कार्ड पर लिखा हुआ था- पार्टी में सभी का स्वागत है, वेन्यू आपका घर, सुबह 7 बजे से लेकर शाम 9 बजे तक। बस फिर क्या था फैंस ने सिद्धार्थ की अलग सी अपील देखकर उनकी तारीफ की।

sid.jpg

बता दें कि कुछ दिनों पहले सिद्धार्थ शुक्ला ने सभी फैंस के गिफ्ट्स के लिए शुक्रिया किया था। उन्होंने अपने बेड पर सभी गिफ्ट्स को रखकर फोटो साझा की थी। सभी के प्यार के लिए उन्होंने धन्यवाद किया था। वहीं जल्द ही उनका शहनाज गिल के साथ गाना भी रिलीज होने वाला जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *