Connect with us

कोरोना वायरस

कोरोना से भोजपुरी के दिग्गज गीतकार श्याम देहाती का निधन, भोजपुरी सिनेमा के इन सितारों ने दी श्रद्धांजलि

Published

on

कोरोना से भोजपुरी के दिग्गज गीतकार श्याम देहाती का निधन, भोजपुरी सिनेमा के इन सितारों ने दी श्रद्धांजलि

भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा इंडस्ट्री के जाने माने गीतकार श्याम देहाती (Shyam Dehati) के निधन (Shyam Dehati Death) की खबर से पूरी इंडस्ट्री सदमे में है. निरहुआ, खेसारी, कल्लू, पवन सिंह आदि जैसे कई सितारों ने उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से श्रद्धांजलि दी है.

Shyam Dehati

भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा इंडस्ट्री के जाने माने गीतकार श्याम देहाती (Shyam Dehati) के निधन (Shyam Dehati Death) की खबर से पूरी इंडस्ट्री सदमे में है. श्याम देहाती इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं जिन्होंने सुपरस्टार निरहुआ (Nirahua) की फिल्म निरहुआ रिक्शेवाला (Nirahua Rikshawala) से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में उनका गाना मिसिर जी तू त बाड़ बड़ा ठंडा खूब लोकप्रिय हुआ था. ये गाना आज भी भोजपुरी दर्शकों के बीच फेमस है. आपको बता दें कि श्याम देहाती की मौत कोरोना (Coronavirus) से हुई है. वो गोरखपुर (Gorakhpur) के एक अस्पताल में भर्ती थे. दो दिन पहले उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव (Corona Positive) आई थी.

 

2/ 10

Shyam Dehati

 

श्याम देहाती और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता रहा है. श्याम देहाती ने खेसारी के लिए कई सुपरहिट गाने लिखे हैं. खेसारी ने गीतकार के निधन पर उनकी तस्वीर शेयर कर लिखा- हम सभी के लाख कोशिश के बावजूद भी हमारा भाई श्याम देहाती अब नहीं रहा. ये मैसेज हमसे शेयर नहीं किया जा रहा. मन बहुत भारी हो गया है. भाई आप इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन आपके लिखे हर वो गीत हम सभी के बीच आपके होने का एहसास दिलाएंगे. भगवान आपकी पवित्र आत्मा को शांति दे.

 

3/ 10

Nirahua

 

सुपरस्टार निरहुआ (Superstar Nirahua), जिनके करियर में श्याम देहाती का अहम रोल है, ने लिखा- श्याम देहाती भाई नहीं रहे. भगवान भाई की आत्मा को शान्ति प्रदान करें. परिवार जनों को इस दुःख की घड़ी में शक्ति प्रदान करें. ओम शान्ति

 

4/ 10

Ritesh Pandey

 

वहीं भोजपुरी के वायरल स्टार रितेश पांडे (Ritesh Pandey) ने भी श्याम देहाती के लिए पोस्ट शेयर किया. उन्होंने लिखा- अत्यंत दुखद और दिल को झकझोर देने वाली ख़बर. भोजपुरी इंडस्ट्री के बहुत ही होनहार गीतकार श्याम देहाती जी अब हम लोगों के बीच नहीं रहे. अभी भी मन मानने को तैयार नहीं है कि ये सच बात है. ये कोरोना हम लोगों से हमारे प्रियजनों को दूर कर रहा है. प्लीज आप लोग इससे बचिए.

 

5/ 10

Pawan Singh

 

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) ने भी फोटो पोस्ट कर श्याम देहाती को श्रद्धांजलि दी. उन्होंने लिखा- भावपूर्ण श्रद्धांजलि

 

6/ 10

Samar Singh

 

लोकप्रिय सिंगर समर सिंह (Samar Singh) ने भी गीतकार की फोटो शेयर कर रोने वाला इमोजी कैप्शन में डाला.

 

7/ 10

Arvind Akela Kallu

 

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) ने गीतकार की फोटो पोस्ट कर भोजपुरी में दुख भरा संदेश लिखा- विश्वाश नइखे होत की श्याम भैया रउवा हमनी के बीच न रहनी..इ का हो गइल

 

8/ 10

Anjana Singh

 

एक्ट्रेस अंजना सिंह (Anjana Singh) भी अपने दर्द को नहीं रोक पाईं. उन्होंने लिखा- बहुत दुःख हुआ है सुन कर अब श्याम देहाती जी हमारे बीच नहीं रहे. ईश्वर उनके परिवार को ये दुःख सहने की शक्ति दे. ॐ शान्ति शान्ति शान्ति.

 

9/ 10

Kajal Raghwani

 

काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के भी कई गीतों को श्याम देहाती ने लिखा था. काजल ने गीतकार के लिए लंबा पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया. उन्होंने लिखा- जब कभी ना सोचा हो वो सुनने में आए तो ऐसा लगता है जैसे हम एक एक दिन एक एक पर खुद से दूर हो रहे हैं. कोरोना की वजह से आज श्याम जी हमारे बीच नहीं रहे. हंसते, गाते, हंसाते रहना सबको, यही आप थे और हमेसे याद रहेगा. आपके गाने, आपका व्यवहार, आपका हंसाना, मस्ती करना, सब….हम सबके साथ रहेगा. पूरी इंडस्ट्री के साथ रहेगा. रेस्ट इन पीस श्याम देहाती जी. ॐ शान्ति ॐ शान्ति ॐ शान्ति. आपके परिवार को इस दुख की घड़ी से निकलने की हिम्मत दे भगवान. दोस्तों सब अपना खयाल रखें बस, आप सबसे विनती है.

 

10/ 10

Rani Chatterjee

 

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने लिखा- नहीं पता था इतनी जल्दी साथ छूटेगा. नहीं बता सकती कितनी तकलीफ हो रही है. अपने आंसू नहीं रोक पा रही हूं. तुमने जो योगदान दिया भोजपुरी इंड्रस्टी को वो कभी नहीं भुलाया जा सकता. जहां हो खुश रहो. Rip shyam

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *