fbpx
Connect with us

फैशन

कौन हैं Ankita Dave? उसके के 10 मिनट का वीडियो में ऐसा क्या है जिसने राष्ट्र को झकझोर दिया है?

Published

on

अभिनेत्री, इन्फ्लुएंसर और एक सोशल मीडिया सेलिब्रिटी, अंकिता दवे काफी लंबे समय से इंस्टाग्राम पर एक चकाचौंध बिंदु है।

Image may contain: 1 person, sunglasses and outdoor

उनका जन्म 3 जून को गुजरात के राजकोट में एक गुजराती परिवार में हुआ था, लेकिन उन्होंने अपने किसी भी सोशल मीडिया प्रोफाइल पर अपनी वास्तविक उम्र का खुलासा नहीं किया है। अंकिता वर्तमान में मुंबई, महाराष्ट्र में रहती हैं। अपने प्रोफाइल में जो विवरण उन्होंने पोस्ट किया है, उसके अनुसार, वह सूरत, गुजरात में एफ स्पा एंड सैलून के मालिक थे। उन्होंने मुंबई विश्वविद्यालय में गणित का अध्ययन किया।

 

हम उसके आत्म-प्रचार और प्रशंसक की प्रकृति पर विचार करते हुए, उसे अपने प्रसिद्ध सुधारों में देखने के लिए उत्सुक हैं!

अंकिता और उनकी मां को अंकिता की इंस्टाग्राम स्टोरीज में कई बार एक साथ देखा गया था और उनके बीच के अंतर को बताने के लिए यह काफी कठिन था।

अंकिता का अपने भाई के साथ विवाद का हिस्सा है। 2017 के अंत में, एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक किशोर लड़की ना बालिग के साथ s * x कर रही थी।

वीडियो शहर की बात बन गया और उन अपरिपक्व और बे वकूफ बच्चों को सभी गलत और अप्रत्याशित कारणों से वायरल सनसनी बन गया।

वीडियो में जवान लड़की की पहचान अंकिता दवे के रूप में हुई और लड़के की पहचान उसके छोटे भाई, गौतम दवे के रूप में हुई।

जबकि उनमें से किसी के द्वारा वास्तव में कुछ भी पुष्टि नहीं की गई है, लोगों ने अपना मन बनाया और माना कि वीडियो में लड़की अंकिता थी।

तब से, अंकिता की लोकप्रियता बढ़ी और लोग अभी भी उसके 10 मिनट के वीडियो की तलाश में हैं।

अंकिता दवे कई संगीत वीडियो का भी हिस्सा रही हैं। अंकिता का पहला संगीत वीडियो रिशता हो आइसा था, जिसमें उन्हें सनी आर्य के साथ जोड़ा गया था। इस गाने के बारे में मजेदार बात यह थी कि आधिकारिक पोस्टर पर उसका नाम गलत लिखा गया था और उसने इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी साझा किया था! उसके अनुयायियों ने उसे उसी के लिए ट्रोल किया!

वह अलका याग्निक और संभव जैन द्वारा गाए गीत ओ माया के लिए सनी के साथ एक संगीत वीडियो में भी दिखाई दीं, जो मार्च में रिलीज़ हुई थी।

उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर अक्षय कुमार, आयुष्मान खुराना, गणेश आचार्य, स्वप्निल जोशी, प्रभुदेवा और सोराज पंचोली जैसी बॉलीवुड हस्तियों के साथ उनकी कई तस्वीरें हैं।

अंकिता अपने सोशल मीडिया पर बहुत मशहूर हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 319k फॉलोअर्स हैं और फेसबुक पर 210k से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वह नियमित रूप से अपनी तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं।

उनकी बो ल्ड, से क्सी और हॉट जबड़े छोड़ने वाली तस्वीरों को वास्तव में अच्छी तरह से सराहना मिली है।

यहां युवा अभिनेत्री की कुछ तस्वीरें हैं जो वर्तमान में अपने बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी कर रही हैं जो निश्चित रूप से इस भीषण ठंड में तापमान बढ़ाएंगे।

Image may contain: 1 person, smiling, standing

Image may contain: 1 person, smiling, standing

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *