Connect with us

क्रिकेट

कौन है Ruturaj Gaikwad की Rumored Girlfriend Sayali Sanjeev? देखिए तस्वीरें

Published

on

कौन-है-Ruturaj-Gaikwad-की-Rumored-Girlfriend-Sayali-Sanjeev-देखिए

नई दिल्ली: हाल के दिनों चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) और मराठी एक्ट्रेस (Marathi Actress) सायली संजीव (Sayali Sanjeev) के इश्क के चर्चे काफी उड़े हैं. दोनों की सोशल मीडिया एक्टिविटीज से ऐसे इशारे मिलने लगे हैं, लेकिन मीडिया में खबरें वायरल होने के बाद ऋतुराज ने सायली से नजदीकियों की बात से इनकार किया. हम आपको बता रहें हैं कि सायली कौन हैं और वो इतनी फेमस क्यों हैं.

1993 में सायली का जन्म

Sayali Sanjeev born in Dhule

सायली संजीव (Sayali Sanjeev) का जन्म 31 जनवरी 1993 को महाराष्ट्र (Maharashtra) के धुले (Dhule) में हुआ था. उन्होंने स्कूल की पढ़ाई नासिक (Nashik) के RJC Bytco High School से की है.

कॉलेज से ही एक्टिंग का शौक

Sayali Sanjeev College Nashik

सायली संजीव (Sayali Sanjeev) ने नासिक (Nashik) के HPT Arts and RYK Science College से BA Politics की डिग्री हासिल की है. उन्होंने अपने कॉलेज बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीता. फिर उन्होंने एक्टिंग को अपना करियर बनाने का फैसला किया. उन्होंने Swarovski Gems, Dentzz, Quikr और Birla Eyecare के लिए भी मॉडलिंग की है.

टीवी पर पहला कदम

Sayali Sanjeev First TV Appearance

सायली संजीव (Sayali Sanjeev) टीवी पर सबसे एक म्यूजिक वीडियो में आई थी जिसमें उनके साथ सुशांत शेलार थे, वो 9x Jhakaas Top Contest की टॉप-10 बेस्ट हिरोइंस में शामिल थीं.

‘काहे दिया परदेस’ से मिली शोहरत

Sayali Sanjeev Kahe Diya Pardes

सायली संजीव (Sayali Sanjeev) को ज़ी मराठी ( Zee Marathi) की टीवी सीरीज ‘काहे दिया परदेस’ (Kahe Diya Pardes) के जरिए काफी शोहरत मिली थी, उनके किरदार ‘गौरी’ को लोगों ने काफी पसंद किया था.

मॉडलिंग के जरिए फिल्म में एंट्री

Sayali Sanjeev Films list
मॉडलिंग में कदम रखने के बाद सायली संजीव (Sayali Sanjeev) ने कई फिल्मों में काम किया जिसमें राजु पार्सेकर की मूवी ‘पुलिस लाइंस-एक पूर्ण सत्य’ शामिल थी, इस फिल्म में संतोष जुवेकर (Santosh Juvekar) ने भी एक्टिंग की थी. इसके अलावा उन्होंने अटपाडी नाइट्स, मन फकीरा, एबी एंड सीडी और द स्टोरी ऑफ पैथानी जैसी फिल्में भी कीं.

छोटे पर्दे पर बड़ा कमाल

Sayali Sanjeev Small Screen

स्मॉल स्क्रीन पर ‘परफेक्ट पति’, ‘गुलमोहर’ जैसे शो के जरिए सायली संजीव (Sayali Sanjeev) को काफी कामयाबी मिली. हाल में ही उन्होंने ‘शुभमंगल ऑनलाइन’ टीवी सीरीज में एक्टिंग की है.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *