fbpx
Connect with us

लाइफ स्टाइल

क्या सचिन तेंदुलकर की बेटी को हो गया है प्यार, उस शख्स का नाम सुनकर आपको भी नहीं होगा यकीन

Published

on

इश्क और मुश्क छिपाये नहीं छिपते…ये कहावत तो आप सबने सुनी ही होगी। इस प्यार का भी अजब खेल है इसमें फंसकर लोग उम्र, जाति-धर्म और कुछ भी नहीं देखते। बस देखते हैं तो उस इंसान को जिससे वे सच्चा प्यार करने लगते हैं। अब ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व मास्टर ब्लास्टर प्लेयर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर को भी प्यार हो गया है। ये प्यार कोई ऐसा-वैसा नहीं बल्कि सच्चा वाला प्यार है जिसे अब मीडिया तक पहुंचने का रास्ता मिल गया है और हर कोई इसी बारे में बात कर रहा है।

सारा तेंदुलकर को हो गया सच्चा प्यार?

क्रिकेट की दुनिया में सचिन तेंदुलकर को भगवान कहा जाता है और इनका नाम सदियों तक लिया जाएगा। क्रिकेट से अपनी पारी खत्म कर चुके सचिन को आज भी लोग अपना आदर्श मानते हैं और उनके नाम के चर्चे अपनी बातों में रखते हैं। इनके ऊपर एक ऑटोबायोग्राफी भी बनी थी जिसका नाम सचिन द बिलियन ड्रीम्स था। इसी फिल्म का एक डायलॉग था जिसमें सचिन खुद कहते हैं, ”मेरे पिता जी कहा करते थे कि तुम एक अच्छे क्रिकेटर को ये अलग बात है लेकिन तुम्हे इसलिए जानेंगे कि तुम इंसान कैसे हो?

इसलिए सबसे जरूरी है कि पहले एक अच्छा इंसान बनो।” इसलिए ऐसा कहा जाता है कि क्रिकेट में जितना शानदार उनका करियर रहा है उतना ही बेहतरीन उनका व्यवहार भी है। सचिन ने जितनी खूबसूरती से क्रिकेट में अपनी पारी खेली उतनी ही खूबसूरती से अपने घर को भी संभाला। उनका बेटा अर्जुन आज क्रिकेटर बनने की तैयारियों में है तो वहीं उनकी बेटी सारा फिल्मों में में अपना करियर बनाना चाहती हैं।

आपने कई बार सचिन की बेटी सारा की तस्वीरें अखबारों या न्यूज चैनल्स पर देखी होंगी। क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा भी स्टारकिड्स में शामिल हैं हालांकि फिलहाल वे लाइमलाइट में आना पसंद नहीं करती। मगर सारा बॉलीवुड में काम करना चाहती हैं जिसके लिए पहले वे अपनी पढ़ाई खत्म करना चाहती हैं। साल 2015 में ये खबरें आई थीं कि सारा शाहिद कपूर के अपोजिट किसी फिल्म में डेब्यू करने जा रही हैं लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

अपने 18वें जन्मदिन पार्टी में सारा एक लड़के के साथ नजर आई थीं। इस शख्स के साथ उन्हें अक्सर पार्टी करते देखा गया है और जैसा कि उम्र के इस पड़ाव में लड़के-लड़कियां किसी के भी प्यार में पड़ जाते हैं ऐसा ही शायद सारा के साथ भी हो रहा है। सारा को ऐसे शख्स से प्यार है जिसे वे अच्छे से जानती हैं। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि वो शख्स कोई और नहीं बल्कि मुकेश और नीता अंबानी का छोटा बेटा अनंत अंबानी है। दोनों अक्सर साथ में घूमते नजर आते हैं और इनके अफेयर के किस्से हर जगह घूम रहे हैं। खबरों के मुताबिक सारा और अनंत गहरे दोस्त हैं और दोनों साथ में अक्सर स्पॉट किये जाते हैं।

 

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *