fbpx
Connect with us

टैकनोलजी

खुशखबरी Jio Gigafiber मिलेगा अब 700 rs में, सालाना प्लान पर FREE LED टीवी भी

Published

on

42 वीं वार्षिक आम बैठक आज रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (RIL) द्वारा आयोजित की गई। जहां कंपनी के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक मुकेश अंबानी ने हमें बताया कि अब तक Jio के ग्राहक 340 मिलियन से अधिक पहुंच चुके थे। यह भी बताया गया है कि Jio एक देश में काम करने वाली दुनिया की दूसरी सबसे बड़ी दूरसंचार कंपनी बन गई है। इसके साथ ही Jio GigaFiber के प्लान के बारे में भी जानकारी दी गई। इस ब्रॉडबैंड सेवा से ग्राहकों को प्रति माह 700 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लाभ होगा।

एजीएम के दौरान, मुकेश अंबानी ने बताया कि Jio GigaFiber होम ब्रॉडबैंड सेवाओं वाले ग्राहक 1GBPS, होम टेलीफ़ोन, हाई डेफिनिशन एंटरटेनमेंट, वर्चुअल रियलिटी कंटेंट, मल्टी-पार्टी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग, वॉयस-सक्षम वर्चुअल डिस्ट्रीब्यूटर्स, interactive games, होम सिक्योरिटी और होम सॉल्यूशंस की ब्रॉडबैंड स्पीड प्रदान करते हैं। स्मार्ट उपलब्ध होगा।

बैठक के दौरान Jio Fiber सेवा के बारे में जानकारी दी गई। जहां Jio Settop Box की घोषणा की गई थी। इस सेट टॉप बॉक्स में, सभी गेम कंट्रोलर्स को सपोर्ट मिलेगा, और यहाँ यूज़र्स को O लैटेंसी गेमिंग एक्सपीरियंस मिलेगा वहीं, Jio Fiber में मिश्रित रियलिटी (MR) सपोर्ट मिलेगा। इसके माध्यम से, वीआर हेडसेट के माध्यम से ऑनलाइन शॉपिंग, शिक्षा और Manoranjan का अनुभव किया जा सकता है।

5 सितंबर, 2019 से जोगिगाफाइबर व्यावसायिक रूप से उपलब्ध होगा। गीगाफाइबर 100 एमबीपीएस और 1 जीबीपीएस तक की गति से उपलब्ध होगा। जियोफैबर प्लान 700 रुपये से शुरू होकर 10,000 रुपये तक होगा। यहां वॉयस कॉल मुफ्त में उपलब्ध होंगी। आपको Jio FIBER के साथ OTT एप्लिकेशन तक पहुंच प्राप्त होगी। प्रीमियम Jio फाइबर ग्राहक फिल्म रिलीज के पहले दिन घर पर फिल्में देखेंगे।

अंतर्राष्ट्रीय कॉल के लिए निश्चित टेलीफोन शुल्क भी एजीएम के दौरान सूचित किए जाते हैं। उपयोगकर्ताओं को 500 रुपये प्रति माह के लिए असीमित यूएस / कनाडाई पैकेज मिलेगा। साथ ही एजीएम के दौरान jio postpaid plus की भी जानकारी दी गई है।

बैठक के दौरान जियोफाइबर के स्वागत प्रस्ताव की भी घोषणा की गई। जो ग्राहक वार्षिक Jio के फॉरएवर पैकेज लेते हैं, उन्हें एक मुफ्त 4K / HD टीवी और 4K सेटटॉप बॉक्स मिलेगा।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *