Connect with us

विशेष

खुशी-खुशी बेटी को दुल्हन बनाकर किया था विदा, 10 दिन बाद हुआ कुछ ऐसा कि कराह उठा हर कोई (देखें तस्वीरें)

Published

on

गुरदासपुर: यहां एक नवविवाहिता द्वारा फंदा लगाकर खुदकुशी करने का मामला सामने आया है। वहीं मायके परिवार की तरफ से ससुराल वालों के खिलाफ हत्या करने का आरोप लगाया गया है

PunjabKesari

जानकारी देते थाना सेखवां के एस.एच.ओ. मुखत्यार सिंह ने बताया कि किरनदीप कौर (22 ) बेटी जोगिन्द्र सिंह निवासी ख्वाजा बदरंगा का विवाह आज से करीब 10 दिन पहले जोबनप्रीत सिंह पुत्र कुलदीप सिंह निवासी बिधीपुर के साथ हुआ था। गत दिवस इसका अपने पति के साथ किसी बात को लेकर मामूली झगड़ा हो गया, उसने अपने पति को मायके जाने के लिए कहा तो उसने मना कर दिया।

PunjabKesari

इसी बात को लेकर किरनदीप कौर ने गत रात फंदा लेकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। पारिवारिक मैंबर लखबीर सिंह ने बताया कि किरनदीप कौर उनके मामा की पोती थी और इसका विवाह करीब 10 दिन पहले ही विधीपुर के रहने वाले जोबनप्रीत के साथ हुआ था।

गत रात उन्हें फ़ोन आया कि उनकी लड़की ने पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली है। जब वह यहां पहुंचे तो देखा कि बेटी की लाश पंखे के साथ लटकी हुई थी। उन्होंने बताया कि किरनदीप कौर खुदकुशी नहीं कर सकती क्योंकि 10 दिन पहले ही तो उसका विवाह हुआ था।

PunjabKesari

अभी तक वह अपने मायके घर भी नहीं गई थी। उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि ससुराल परिवार के खिलाफ मामला दर्ज करके उनकी बेटी को इंसाफ़ दिलाया जाए। एस.एच.ओ. मुखत्यार सिंह ने बताया कि शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और परिजनों के बयानों के आधार पर अगली कार्रवाई की जाएगी।

Continue Reading
Advertisement