Connect with us

बॉलीवुड

खूबसूरती की मिसाल है अनिल कपूर के भाई संजय कपूर की पत्नी, बॉलीवुड हीरोइने भी फेल

Published

on

कपूर खानदान अपने आप में एक्टिंग और ब्यूटी की मिसाल कहा जाता है और इस बात में कोई भी शक नही है. कही न कही इस परिवार ने जो कुछ भी हासिल किया है वो बहुत ही अधिक बड़ी बात है और इस परिवार में फिर जो बहु आती है वो भी किसी हूर की परी से कम नही होती है और ये जानी पहचानी बात है ये तो आप भी मानते ही होंगे.

अब संजय कपूर को ही ले लीजिये जो एक्टिंग वर्ल्ड में अपने भाई जितना तो नही चल सके लेकिन अगर बात करे प्राइवेट लाइफ की तो वो उसे बहुत ही अच्छे से जी रहे है और उनकी जिदंगी अपने आप में लाजवाब तरीके से चल रही है. संजय कपूर की पत्नी भी काफी खूबसूरत है जिनका नाम मह्दीप कपूर है.

बात करे नागरिकता की तो विकिपीडिआ के अनुसार वो भारतीय भी है और साथ में ऑस्ट्रेलिया भी है. यानी संभव है कि वो ऑस्ट्रेलिया की नागरिक है और इंडियन ओवरसीज सिटीजन है जिससे कि उनको यहाँ पर रहने का भी अधिकार मिल जाता है.

उनकी और संजय कपूर की शादी सन 1997 में हुई थी यानी आज से लगभग 23 साल पहले लेकिन अगर आप इस जोड़े को देखेंगे तो ये जोड़ा आज भी बड़ा ही नया और फ्रेश सा नजर आता है और काफी ज्यादा खुशनुमा पल बिताते हुए दिख ही जाता है ये आप नोटिस करेंगे ही करेंगे.

बीच में ये खबरे आयी थी कि इन दोनों के अलग होने की बात चल रही है लेकिन बाद में सारी बाते हवा हवाई साबित हुई और दोनों काफी खुश है और ये एक अच्छी बात कही जा सकती है. खैर अब बाकी तो जो बाते बनती है

View this post on Instagram

Living in tracks and pjs now 🥑

A post shared by Maheep Kapoor (@maheepkapoor) on Jul 21, 2020 at 3:37am PDT

वो बनती ही चली जाती है इस बात में कोई भी शक नही है. मह्दीप इन्स्टाग्राम पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और उनकी तस्वीरे वायरल होती रहती है.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *