Connect with us

लाइफ स्टाइल

खूबसूरती की मूरत: पाकिस्तानी महिला पायलट ने अपनी खूबसूरती से पूरी दुनिया में बवाल मचा दिया है..!

Published

on

हमलोगों की ये फितरत होती है कि हम केवल हीरोइनों को ही दुनिया की सबसे सुंदर लड़कियां मानते हैं। हम ये मान लेते हैं कि ये सबसे खूबसूरत हैं, तभी वो हीरोइन बनी हैं। लेकिन जरूरी नहीं कि अक्सर ऐसा ही हो। दरअसल राह चलते आपको एक से बढ़कर एक सुंदर तथा खूबसूरत लड़कियां दिख जाती हैं कि उनके सामने हीरोइनें पानी भरती नजर आएंगी। यही वजह है कि जब भी खूबसूरत लड़कियों की बात आती है, तो सबसे पहले हमारे मन में हमारी फेवरेट हीरोइन, स्टार, डांसर या कोई खूबसूरत खिलाड़ी की तस्वीरें सामने आती हैं। लेकिन एक पाकिस्तानी लड़की ने इस धारणा को तोड़कर रख दिया है।

खूबसूरती ऐसी कि सबको दीवाना बना दे:

यदि आप खूबसूरती का उदाहरण बनी इस पाकिस्तानी महिला पायलट की तस्वीरें देखेंगे तो सच कहूं तो आपके होश ही उड़ जाएंगे आपको अपनी नज़रों पर एतबार करना कठिन हो जाएगा कि आखिर ये महिला पायलट भला इतनी सुंदर कैसे हो सकती है?

आपको बता दें कि इन दिनों पाकिस्तान की इस खूबसूरत महिला पायलट की सुंदरता की चर्चा चारों ओर हो रही है। बताया जा रहा है कि इस पाकिस्तानी महिला पायलट का नाम हुमा है, जो मूलत: कराची शहर की रहने वाली है। ये अभी पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस में बतौर पायलट कार्य करती हैं।

तस्वीरें देखकर आप भी मदहोश हो जाएंगे:

बताया जा रहा है कि जब से उन्होंने अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया तब से लोग उन तस्वीरों को संसार की सबसे खूबसूरत महिला के नाम से बहुत शेयर कर रहे हैं। आलम ये है कि सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें इतनी वायरल हो रही हैं कि जिधर देखो, उधर इनकी ही तस्वीरें देखने को मिलती हैं।

दोस्तों, सच कहू तो इनकी खूबसूरती के आप दीवाने हो जाएंगे। सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरों को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। इसे केवल पाकिस्तान की खूबसूरती नहीं, बल्कि दुनिया की खूबसूरती कहा जा रहा है। इनकी खूबसूरत तस्वीरों को देखकर आप क्या पूरी दुनिया ही मदहोश हो जाएगी।

सुंदरता की रानी लग रही है ये पाकिस्तानी पायलट:

गौरतलब है कि पाकिस्तान में इस प्रकार की खूबसूरती के कई मामले सामने आ चुके हैं। इससे पहले पाकिस्तान के चाय वाले को भी उसकी सुन्दरता के लिए दुनिया भर में काफी लोकप्रियता मिली थी। लोग उसे पाकिस्तान का सबसे खूबसूरत चेहरा मान रहे थे। उसके बाद उस चाय वाली की जिंदगी भी बदल गई थी।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.