Connect with us

बॉलीवुड

खूबसूरत अभिनेत्री को गोद में उठाए कैमरे में कैद हुआ ये मशहूर बॉलीवुड प्रोड्यूसर का बेटा

Published

on

आज हम बात करने जा रहे हैं मशहूर बॉलीवुड प्रोड्यूसर वाशु भगनानी के बेटे जैकी भगनानी के बारे में, दरअसल वह एक खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री को गोद में उठाए हुए कैमरे में कैद हो गए हैं(jackky bhagnani and lauren gottlieb)।

कुछ दिनों पहले फिल्म निर्माता वाशु भगनानी के अभिनेता बेटे जैकी को अभिनेत्री लॉरेन गॉटलिब के साथ एक कार्यक्रम में देखा गया था।

ऑटो-रिक्शा इवेंट

ये दोनों सेलेब्रिटी एक ऑटो-रिक्शा से इवेंट में पहुंचे थे। हर किसी के आश्चर्य के लिए जैकी ने ऑटो-रिक्शा से बाहर निकलने के बाद सीधे लॉरेन गॉटलिब को अपनी गोद में उठा लिया।


वहां मौजूद लोग इन दोनों सितारों के बीच केमिस्ट्री का आनंद ले रहे थे। जैकी ने अभी तक बॉलीवुड में ज्यादा सफलता हासिल नहीं की है, लेकिन वह अभी भी कड़ी मेहनत कर रहे है।

ABCD थी लॉरेन की पहली मूवी

आपको बता दे लॉरेन अमेरिका की एक बहुत ही मशहूर ऐक्ट्रेस और डान्सर है जिन्हें बॉलीवुड में एंट्री Dance India Dance के बाद बनी मूवी ABCD में पहली बार देखा गया था. हालाँकि उनका करियर बॉलीवुड में ज़्यादा नहीं चला लेकिन लॉरेन को उनके काम के लिए बहुत प्रशंशा मिली.

उसके बाद लॉरेन ने कई फ़िल्मों में काम किया और कुछ गानो पर आइटम डान्स भी किया है. हाल ही में लॉरेन सिंगर एंड रैपेर बादशाह के साथ उनके एक गाने में नज़र आयी थी।

नयी फिल्म का प्रमोशन

ये दोनों के साथ आने की वजह इनकी फिल्म “Welcome to Karachi 2” है. जिसके प्रमोशन के दौरान ये दोनों कई जगह साथ नजर आये. जहां भी ये जोड़ी गयी लगभग हर जगह जैकी ने लॉरेन को इसी तरह गोद में उठाया और पोज़ दिया. इनकी जोड़ी देखकर तो लगता है की जरूर बहुत कुछ खास लाये है. आगे देखते है फिल्म कैसा कमाल करती है बॉक्स ऑफिस पर.


इसी तरह से आज ये बेहतरीन ओर खूबसूरत मॉडल पूरे देश में अपनी खूबसूरती के कारण फेमस होती जा रही हैं.
ऐसे ही बेहतरीन ओर जबर्दस्त ख़बरों को पड़ने के लिए हमारे चैनल को जरूर सब्सक्राइब करे ओर ज़्यादा से ज्यादा हमारे ख़बरों को फेसबूके ओर व्हाट्सप्प पर शेयर करते रहे, ताकि इस खबर को ओर लोग भी असानी से पड़ सके l

दोस्तों अगर आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया तो फेसबूक ओर whatsapp पर शेयर करना ना भूले, साथ ही कॉमेंट में अपनी राय जरुर लिखे जिससे आप अपने बातो को शेयर कर सकते हैं |

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *