fbpx
Connect with us

विशेष

गरीब कहकर लड़के को छोड़कर गई लड़की..फिर किस्मत ने ऐसा खेल खेला कि फूट-फूटकर रोई

Published

on

हर लड़की का अपने भावी पति को लेकर एक सपना होता है। कोई खूबसूरत और स्मार्ट पति की चाहत रखती है, तो कोई पैसे वाला पति। ऐसी ही एक कहानी इन दिनों सोशल मीडिया पर शेयर हो रही है, जो एक गरीब लड़के और अमीर परिवार के लड़की की कहानी है।

इसमें एक लड़का एक लड़की को बहुत प्यार करता था। लड़के ने लड़की को प्रपोज़ किया। पर लड़की ने उसे दुत्कारते हुए कहा कि जितना आप एक माह में कमाते हैं, उससे कहीं अधिक मैं एक सप्ताह में खर्च कर देती हूं। इसलिए हम दोनों का कोई मेल नहीं है। पर हां, अगर तुम पैसे कमाकर मेरे परिवार के बराबर की स्थिति में आ जाओगे, तो मैं तुमसे शादी कर सकती हूं। यह सुन लड़का वहां से चला जाता है। पर वो उसको सच्चे दिल से प्यार करता है।

संयोग से 10 साल बाद वो दोनों एक शॉपिंग मॉल में मिलते है। लड़की की शादी हो चुकी होती है। बातों ही बातों में लड़की अपने पति की तारीफ करते हुए कहती है कि वो आज एक बहुत बड़ी कंपनी में नौकरी करता है। उसकी तन्ख्वाह एक लाख रुपए प्रतिमाह से भी अधिक है। लड़की ने आगे कहा कि मेरा पति बहुत होशियार है। अब तुम ही बताओ। मैंने उस दिन तुम से शादी न कर के कोई गलती की क्या? लड़के की आंखें नम हो जाती हैं। और उसके बाद दोनों अपने काम के लिए जाने लगे।

थोड़ी देर में लड़की का पति उसे लेने आया तो उसकी नजर उस लड़के पर पड़ी। लड़के को देखते ही पति ने कहा- सर, आप यहां? उसने अपनी पत्नी से मिलाते हुए कहा कि इनसे मिलिए, ये मेरी कंपनी के बॉस है। इनका एक साल का 500 करोड़ का टर्नओवर है। सर एक लड़की को चाहते हैं, इसलिए आज तक सर ने शादी नहीं की। इसके बाद लड़की के पति का बॉस वहां से चला जाता है। उसके जाने के बाद लड़की का पति उससे कहता है कि वो लड़की कितनी खुशकिस्मत होगी, जिसकी वजह से मेरे बॉस ने अब तक शादी नहीं की।

इस आर्टिकल को शेयर करने के साथ ही लोग प्रेम भरे संदेश भी साझे कर रहे हैं। इसमें संदेश दिया जा रहा है कि प्यार को समझें और उसे महत्व दें। उसे न तोले, क्योंकि प्यार अनमोल है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *