Connect with us

ऑटोमोबाइल

गर्मी से बचने के लिए लाखों की Toyota Corolla को गाय के गोबर से लीपा, फोटो Viral

Published

on

गर्मी का प्रकोप इस बार जोरों पर है. मई की शुरुआत में ही इस बात का अंदाजा लग गया था कि इस बार भीषण गर्मी पड़ेगी. अभी से लू के थपेड़ों की वजह से पश्चिम और उत्तर भारत का हाल ये है कि लोग घर से बाहर निकलने से पहले कई मर्तबा सोचते हैं. गर्मी से बचने के लिए लोग क्या-क्या इंतजाम नहीं करते हैं. कूलर, पंखा, एसी और भी कई देसी जुगाड़ अपनाए जाते हैं. लेकिन कल से सोशल मीडिया पर गर्मी से निजात पाने का जो जुगाड़ तेजी से वायरल हो रहा है वो चौंकाने वाला है.

Image may contain: car

गुजरात के अहमदाबाद में कोरोला कार की मालिकिन ने गर्मी से निजात पाने के लिए अपनी कार को गाय के गोबर से लीप दिया. गोबर से रंगी हुई इस कार की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई.

Image result for toyota gobar

फेसबुक पर हुई वायरलरुपेश गौरांग दास नामक एक फेसबुक यूजर ने गोबर से लीपी गई इस कार की फोटो साझा करते हुए लिखा कि गर्मी से निजात पाने के लिए गाय के गोबर का इससे बेहतरीन प्रयोग मैंने अपनी जिंदगी में पहली बार देखा है. सेजल शाह ने 45 डिग्री तापमान वाली गर्मी को मात देने के लिए ये अनोखा प्रयोग किया है.

Image may contain: car


सोशल मीडिया पर वायरल गोबर से लिपी हुई इस कार पर यूजर्स के अलग-अलग रिएक्शन आ रहे हैं. कोई इसे बेहतरीन जुगाड़ कह रहा है तो कई पूछ रहा है कि आखिरकार गोबर की महक को बर्दाश्त कैसे किया. हालांकि जो भी हो ये प्रयोग वाकई गर्मी से निजात दिलाने वाला है.

Image result for toyota gobar

उल्लेखनीय है कि कोरोला Altis टोयटा कंपनी की एक लक्जरी कार है. भारत में इस कार की शुरूआती मार्केट वैल्यू 16.45 लाख रुपये है.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.