Connect with us

विशेष

गांधी परिवार की सारी शौक मौज खत्म, मोदी सरकार का प्रियंका के खिलाफ बड़ा एक्शन

Published

on

एक लम्बे वक्त में अगर हम देखे तो गांधी परिवार ने सरकारी सम्पति पर खूब मौज की है और इस बात में कोई भी शक नही है. कई दशको तक कांग्रेस पार्टी सत्ता में भी तो रही है तो इतना तो होना बनता भी था इस बात में कोई शक नही है मगर हाल ही में जो हुआ है वो इनको लगातार पीछे की तरफ धकेल रहा है. हम बात कर रहे है मोदी सरकार के एक एक्शन की जिसने पूरी कांग्रेस पार्टी को सकते में डाल दिया है.

अभी हाल ही में प्रियंका गांधी को एक नोटिस केंद्र की तरफ से भेजा गया है जिसमे उनसे कहा गया है कि दिल्ली के लोधी रोड पर जिस आलीशान सरकारी बंगले में वो रह रही है उसे उनको एक महीने के अन्दर अन्दर ही खाली करना होगा. प्रियंका गांधी को एक अगस्त तक की मोहलत दी गयी है और ऊसके बाद भी अगर वो यहाँ पर बनी रहती है तो उन पर काफी भारी जुर्माना लगाया जाएगा.

अब असल में बात ये है कि राजीव गांधी के जाने के बाद से ही ये घर उनके पास में है और ये घर उन लोगो को मिलता है जिनको एसपीजी लेवल की सुरक्षा मिलती है जो मोदी सरकार पहले ही खत्म कर चुकी है और अब उनको सामान्य जेड प्लस सिक्यूरिटी मिलती है जो बाकी कई नेताओं मंत्रियों को मिली हुई है और इसमें ऐसे किसी आलीशान बंगले का कोई प्रावधान है नही तो जाहिर तौर पर उनको ये छोडकर के जाना ही पड़ेगा और वो अब ये छोड़कर के जा रही है.

रिपोर्ट्स बताती है कि इस घर को छोड़ने के बाद में प्रियंका यूपी में कही शिफ्ट हो सकती है क्योंकि वो उत्तर प्रदेश में ज्यादा एक्टिव होना चाह रही है और वहाँ की राजनीति में उनके दखल को हम लोगो ने गुजरते वक्त में देख ही लिया है.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *