Connect with us

मनोरंजन

गुंडो ने लड़की को गाड़ी से बाहर खींचा और ले गए कार के पीछे और फिर जो हुआ

Published

on

रोमानिया में एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए ऐसा तरीका अपनाया जो किसी को भी हैरान कर दे। लड़की शायद ही पूरी जिंदगी अपने साथ हुई इस घटना को कभी भूल पाए।

लड़की को कार से खींचते हुए निकालते हैं पुलिस वाले

लड़की को प्रपोज करने का इससे खौफनाक तरीका नहीं देखा होगा, हैरान कर देगी ये हरकत

व्लाद लुंगू और उनकी गर्लफ्रेंड अलेक्जेंड्रा मध्य रोमानिया में ब्रासोव शहर में घूमने के लिए लॉन्ग ड्राइव पर निकले थे। अचानक गाड़ी के सामने मुखौटा पहने कुछ लोग अपनी गाड़ी रोकते हैं और गाड़ी से निकलते हैं। वह खुद को पुलिस बताते हुए अलेक्जेंड्रा को गाड़ी से खींचते हुए बाहर लाते हैं और जमीन पर धक्का देकर गिर देते हैं।

घुटनों के बल अंगूठी लिए बैठा होता है व्लाद

मुखौटा लगाए एक शख्स अलेक्सेंड्रा से पूछता है कि क्या तुम इस लड़के को जानती हो? क्या तुम्हे पता है की उसकी गाड़ी में क्या है? अलेक्सेंड्रा को कुछ समझ नहीं आता है कि उनके साथ क्या हो रहा है। वह शख्स अलेक्सेंड्रा को खींचकर कार के पीछे ले जाता है, जहां व्लाद घुटनों के बल हाथ में अंगूठी लिए बैठा होता है। अलेक्सेंड्रा देखते ही समझ जाती हैं कि यह सब नाटक है। वह तुरंत व्लाद को गले लगाती हैं और आंखों में आंसू लिए ‘हां’ कर देती हैं। जानकारी के मुताबिक, दोनों अब अपनी शादी करने वाले हैं।

गुंडे यहीं तक नहीं रुके और एलेक्जेंड्रा को उठाकर उससे चिल्ला कर पूछा कि क्या तुम इस लड़के को जानती हो। क्या तुम्हें पता है कि उसकी गाड़ी में क्या है। एलेकजेंड्रा बहुत डरी हुई थी और उसके मुंह से कुछ नहीं निकल रहा था। वह उसे खींचते हुए गाड़ी के पीछे ले गए ताकी उसके दिखा सकें की गाड़ी के पीछे क्या है।

डरी सहमी एलेक्जेंड्र ने जब गाड़ी के पीछे का नजारा देखा तो उसके होश उड़ गए। उसने देखा कि कि उसका ब्वॉयफ्रेंड घूटने के बल बैठा है और उसके हाथ में अंगूठी है। ये उसके पूछने का तरीका था कि क्या वो उनसे शादी करेगी।  थोड़ी देर बाद एलेक्जेंड्र को समझ में आया कि ये सब जो अभी उसके सामने हुआ वह सब महज बस एक नाटक था।

एलेक्जेंड़्रा की आंखो में आंसू थे। उसने व्लाद को हां तो कहा, लेकिन उनस थोड़ी नाराज भी रहीं। दरअसल व्लाड ने अपने दोस्तों से कहा था कि  नकली पुलिस वाले बनकर आएं और ऐसा सीन क्रिएट करें। वह चाहते थे की गंभीर माहौल बन जाए औऱ एलेकजेंड्रा को भनक भी ना लगें कि उन्हें प्रपोज करने का प्लान बनाया जा रहा है। उन्होंने यह सुनिश्चित कर लिया की उसका डरावना प्रस्ताव कानूनी है, उसने जानबूझकर ऐसा माहौल बनाया था। फिलहाल अब दोनों खुश हैं और शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं।

बता दें कि लोग प्रपोज करने के लिए अनोखे अनोखे तरीके अपनाते हैं। कोई भीड़ से ही मैसेज देकर गर्लफ्रेड को प्रपोज करता है तो कोई आसमान में शादी की बात पूछ लेता है। कई बार इस तरह के अनोखे प्रपोजल देकश शादी की बात हुई है जिसे जब कपल्स याद करते हैं तो हंसते है। वैसे भी वैलेनटाइन नजदीक है इसलिए प्रपोज करने का कोई अनोखा तरीका आप भी सोच लें। हालांकि तैयारी अच्छे से करिएगा ऐसा ना हो की लेने के देने पड़ जाए।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *