Connect with us

विशेष

गैं गरेप के आ रोपियों का क्यों हुआ एनकाउंटर, पुलिस ने बताई ये वजह

Published

on

तेलंगाना (Telangana) की राजधानी हैदराबाद (Hyderabad) में महिला वेटनरी डॉक्टर से गैं गरेप (Gangra pe) के बाद ह त्या और शव जलाने के मामले के सभी चारों आ रोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में मा र गिराया है. अब सवाल ये उठता है कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि पुलिस को सभी आ रोपियों के ऊपर गो ली चलानी पड़ी. इस सवाल का जवाब खुद शमशाबाद के डीसीपी प्रकाश रेड्डी ने दिया है.

शमशाबाद के डीसीपी प्रकाश रेड्डी ने बताया, ‘साइबराबाद पुलिस आ रोपियों को क्राइम सीन री-क्रिएट करने के लिए लाई थी, ताकि घटना से जुड़ी कड़ियों को जोड़ा जा सके. इसी दौरान आ रोपियों ने पुलिस से हथियार छीन लिए और पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. पुलिस ने आत्मरक्षा में गोली चलाई, जिसमें आ रोपियों की मौत हो गई.’
rape
इससे पहले साइबराबाद पुलिस आयुक्त वीसी सज्जनार ने बताया कि आरोपी मोहम्मद आरिफ, नवीन, शिवा और चेन्नाकेशावुलू शादनगर के चटनपल्ली में पुलिस मु ठभेड़ में शुक्रवार सुबह मा रे गए. उन्होंने बताया कि ये पूरी घटना तीन बजे से छह बजे के बीच हुई. बताया जाता है कि सभी चारों आ रोपियों को सात दिन की पुलिस रि मांड पर लिया गया था. पुलिस शुक्रवार की सुबह सभी आ रोपियों को उसी फ्लाईओवर के नीचे ले गई जहां इन लोगों ने पीड़िता की गैं गरेप के बाद ह त्या कर दी थी. ह त्या के बाद इन सभी ने डॉक्टर को आग के हवाले कर दिया था.पुलिस ने बताया कि वह क्राइम सीन रीकंस्ट्रक्ट करना चाहती थी, जिससे इस घटना से जुड़ी हर एक जानकारी उसे मिल सके. आ रोपियों को जब घटनास्थल पर लाया गया, तभी उन्होंने पुलिस की बं दूक छीन ली और धुंध का फायदा उठाकर भागने की कोशिश की. बताया जाता है कि इस दौरान आ रोपियों ने पुलिस पर फा यरिंग भी की, जिसके बाद पुलिस को भी फा यरिंग करनी पड़ी. दोनों ओर से हुई फा यरिंग में चारों आ रोपियों की मौ त हो गई.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.