fbpx
Connect with us

देश

घर से युवती को किया कि डनैप कर ले गए आंगनबाड़ी केंद्र, 6 घंटे 4 लोगो ने मनाई सुहागरात

Published

on

साढौरा में 20 साल की युवती से गैंगरे प का मामला सामने आया है। आरोप है कि चार युवक रात को युवती को घर से कि डनैप कर ले गए। पास में ही स्थित आंगनबाड़ी केंद्र में ले जाकर उसके साथ गैंगरे प किया। करीब छह घंटे बाद युवती अलसुबह किसी तरह उनके चुंगल से निकली और पूरी बात घर पर बताई। इसके बाद शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने शिकायत मिलते ही केस दर्ज कर लिया है।

Image result for rape

युवती ने साढौरा पुलिस को शिकायत दी है कि आठ फरवरी को वह अपने कमरे में सो रही थी। कमरे पर दरवाजा नहीं है। वहां पर उसकी दो बहनें भी सो रही थी और मां व मामी अलग कमरे में सो रही थी। रात करीब 10 बजे उसके पड़ाेस में रहने वाला बाबा, माेनू, रवि, और चांद उसके कमरे में आए और उसके मुंह को कपड़े से दबाकर उसे उठाकर ले गए। वे उसे पास में ही स्थित आंगनबाड़ी में ले गए। जहां उसके पड़ाेसी बाबा, चांद, मोनू और रवि ने उसके साथ गलत काम किया।

Image result for rape

मेडिकल में रे प की पुष्टि

आरोपियाें ने रातभर उसके साथ दुराचार किया। सुबह चार बजे वह किसी तरह उनके चुंगल से निकली। उसने घर पर आकर यह पूरी बात अपनी मां को बताई। इसके बाद शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने चांद, मोनू, बाबा और रवि के खिलाफ धारा-365 और 376डी में केस दर्ज कर लिया है। युवती का मेडिकल कराया गया। इसमें रे प की पुष्टि हुई है। साढौरा थाना प्रभारी रतन सिंह का कहना है कि पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *