Connect with us

बॉलीवुड

छा गया Janhvi Kapoor का साड़ी अवतार, तस्वीरों में दिखा

Published

on

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर को हाल ही में लेखक हरिंदर सिक्का की किताब ‘कॉलिंग सहमत’ के हिंदी संस्करण के विमोचन समारोह में देखा गया था. यह समारोह दिल्ली आयोजित किया गया था. जाह्नवी को यहां क्रीम कलर की साड़ी में देखा गया था. बता दें, जाह्नवी सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें यहां शेयर करती रहती हैं. जाह्नवी के शेयर करते ही उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगती हैं. बता दें, इंस्टाग्राम पर जाह्नवी को 50 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

लोगों ने किया जाह्नवी को ट्रोल

एक गलती के कारण लोगों ने जाह्नवी को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया था.

किताब उल्टी पकड़ रखी थी

दरअसल, इस किताब विमोचन में जाह्नवी ने किताब उल्टी पकड़ रखी थी.

इंटरनेट पर तस्वीर आते ही हुई थीं ट्रोल

उल्टी किताब पकड़ने कारण जाह्नवी को ट्रोल होना पड़ा था. इस पोज वाली उनकी तस्वीरें जैसे ही इंटरनेट पर आईं, लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

जाह्नवी के पॉकेट में अभी कई फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी के पॉकेट में अभी कई फिल्में हैं. वह अपनी दो आगामी फिल्मों ‘कारगिल गर्ल’ आईएएफ पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक और हॉरर-कॉमेडी ‘रूही अफज़ा’ की शूटिंग कर रही हैं.

‘दोस्ताना 2’ भी आएंगी नजर

इसके अलावा, जाह्नवी के पास कार्तिक आर्यन के साथ ‘दोस्ताना 2’ भी है जिसमें भाई-बहन की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं. (फोटो साभारः सारी तस्वीरें योगेन शाह की है)

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Exit mobile version