Connect with us

बॉलीवुड

‘जनता कर्फ्यू’ को शाम 5 बजे रोने लगीं सपना चौधरी, वीडियो में बताई ये वजह

Published

on

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर देशभर में शाम 5:00 बजे लोगों ने घरों से तालियां और थालियां बजाईं और कहीं-कहीं शंख और ढोल भी बजाए गए। पीएम मोदी के इस अभियान में में आम लोगों सहित बॉलीवुड स्टार्स ने भी सक्रिय होकर भाग लिया। इसमें सपना चौधरी ( Sapna Choudhary ) भी शामिल हुईं, लेकिन इमोशनल होती नजर आईं।

'जनता कर्फ्यू' को शाम 5 बजे रोने लगीं सपना चौधरी, वीडियो में बताई ये वजह

सपना चौधरी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सपना इमोशनल दिखाई दीं। उनकी आंखों से आंसू बह रहे थे और आंसुओं को अपने हाथों से पहुंचती दिखाई दीं। सपना ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा,’ बुरे समय में भी कुछ अच्छाई होती है, गर्व है हमें एकता और अखंडता पर।’

सपना के इस कैप्शन का यही मतलब निकलता है कि पूरे देश ने मिलकर कोरोना से लड़ने की ठानी और एकजुट होकर ताली—थाली और शंख बजाए। धर्म, जाति, संप्रदाय से हटकर जब देश एक साथ खड़ा दिखाई दिया, तो सपना चौधरी के खुशी के आंसू निकल आए।

'जनता कर्फ्यू' को शाम 5 बजे रोने लगीं सपना चौधरी, वीडियो में बताई ये वजह

गौरतलब है कि बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने अपने-अपने घरों से परिवार सहित पीएम मोदी की अपील पर ताली, शंख और थाली बजाई। अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, वरुण धवन, तमन्ना भाटिया, अदनान सामी, सोनम कपूर, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण जैसे स्टार्स के नाम इसमें शामिल हैं।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *