Connect with us

विशेष

जब एक पति ने नहीं दिया अपनी पत्‍नी को समय तब पत्‍नी ने उठाया ऐसा कदम, देखकर दंग रह जाएंगे आप

Published

on

आजकल आधे से ज्‍यादा लोग छोटे परिवार में रहना पसंद करते हैं। पति पत्‍नी और उनके बच्‍चे बस और शहरों में तो ये चलन ही चल गया है। वहीं इसके कुछ फायदे हैं तो कुछ नुकसान भी है। एकतरफ पति अपने काम काज में व्‍यस्‍त होने के कारण पत्‍नी को पूरा समय नहीं पाता है तो वहीं पत्‍नी अकेलापन महसूस करती है। लेकिन इसके बाद जो वो करती है उसका अंदाजा आप लगा भी नहीं सकते। आज एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है ये वीडियो लोगों को इंटरटेन भी कर रहा है।

ये वीडियो (nesting doll) नाम से यूट्युब चैनल पर अपलोड किया गया है

जो एक शॉर्ट फिल्‍म है जिसमे दिखाया गया है कि एक हाउसवाइफ ने अपने पति की व्‍यस्‍तता के कारण कुछ ऐसा कदम उठाया जिसे आप सेाच भी नहीं सकते हैं। ऐसा नहीं है कि ये सिर्फ वीडियो में ही है ऐसा कई लोगों के साथ होता भी है कुछ लोग अपने घर परिवार को समय नहीं दे पाते हैं। इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक महिला है जो कि हाउसवाइफ है वो अपने पति के होने या फिर ऑफिस जाने पर भी मन ही मन ख्‍यालों में डुबी रहती है।

लेकिन जैसे ही उसका पति ऑफिस जाता है

उसके बाद वो किस तरह से अपना टाइम पास करती है। आपको बता दें कि ये वीडियो हमारा मूवी नाम के चैनल ने यूट्युब पर अपलोड किया है जिसमें दिखाया गया है कि हसबैंड के ऑफिस चले जाने के बाद वो किस तरह से वाइफ अपना टाइम पास करती है। बता दें कि ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से देखा और लगातर शेयर किया जा रहा है। तो अब तो आपको भी एक बार ये वीडियो देख लेना चाहिए क्‍योंकि बहुत कम ही होता है कि कभी ऐसा वीडियो देखने को मिले जो लोगों के जीवन की वास्‍तविकता से जुड़ा हो।

देखें वीडियो

 

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.