fbpx
Connect with us

बॉलीवुड

जब पाकिस्तान इस एक्ट्रैस के बदले पूरा कश्मीर देने को हो गया था तैयार, तस्वीर देखकर लगेगा झटका

Published

on

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस माधुरी दीक्षित ने अपने अभिनय से लोगो के दिलों में एक खास जगह बनाई है। उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। भारतीय लोगों के साथ-साथ पाकिस्तान में भी उनके कई दीवाने हैं। आज हम आपको माधुरी के एेसे ही एक किस्से के बारे में बताएंगे जिसको सुनकर आप हैरान हो जाएंगे।

PunjabKesari

खबरों की मानें तो पाकिस्तान में मौजूद एक माधुरी दीक्षित के तगड़े फैन ने खुलेआम कह दिया था कि अगर हिन्दुस्तान माधुरी दीक्षित को पाकिस्तानी को दे दें तो हम भी बिना जंग किए हुए कश्मीर का थोड़ा हिस्सा देने को तैयार हैं।

PunjabKesari

हालाँकि उसकी अपने ही देश में काफी आलोचना भी हुई। वैसे इस बात को  जानकर आपको भी ये पता  लग गया होगा कि माधुरी की लोकप्रियता सिर्फ हिन्दुस्तान में ही नही बल्कि विदेशो में भी खूब है और लोग उनकी दीवानगी में इस हद तक दीवाने है कि उन्हें देखने भर के लिए भी किसी भी हद तक जाने को तैयार हो जाते है |

PunjabKesari

बता दें कि माधुरी दीक्षित ने अपने सिने कैरियर की शुरूआत 1984 में राजश्री प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म‘अबोध’से की लेकिन कमजोर पटकथा और निर्देशन के कारण फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से नकार दी गयी। वर्ष 1984 से 1988 तक वह फिल्म इंडस्ट्री मे अपनी जगह बनाने के लिये संघर्ष करती रही। ‘अबोध’के बाद उन्हें जो भी भूमिका मिली वह उसे स्वीकार करती चली गईं।

PunjabKesari

इस बीच उन्होंने ‘स्वाति‘,‘आवारा‘,‘बाप‘,‘जमीन‘,‘मोहरे‘,‘हिफाजत’और‘उत्तर-दक्षिण’जैसी कई दोयम दर्जे की फिल्मों में अभिनय किया लेकिन इनमें से कोई भी फिल्म बॉक्स आफिस पर सफल नहीं हुयी। वर्ष 1988 में उन्हें विनोद खन्ना के साथ फिल्म ‘दयावान’ में काम करने का मौका मिला लेकिन इससे उन्हें कुछ खास फायदा नहीं मिला।

PunjabKesari

PunjabKesari

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *