Connect with us

धार्मिक

जब मिलने लगे ये 8 संकेत तब समझ लीजिए कि जागृत हो रही है आपके भीतर छिपी अलौकिक ताकत

Published

on

भविष्य का अंदाजा

हर दिन एक समान नहीं रहता, आज अगर कुछ गलत हुआ है तो आप यह उम्मीद कर सकते हैं कल का दिन आपके लिए अच्छा होगा। हम भविष्य को नहीं जानते, कल क्या होगा इसका अंदाजा नहीं होता… बस इसलिए हम परेशान रहते हैं। लेकिन जिस क्षण हमें भविष्य का भी अंदाजा होने लगे, हम यह समझने लगें कि कल क्या होगा तो खुद ही सोचिए यह सब कितना दिलचस्प होगा।

आने वाला पल

ऐसा हर किसी के साथ तो नहीं होता…..हर कोई यह नहीं समझ पाता कि आने वाला पल कैसा होगा, लेकिन कुछ लोग हैं जिनका अंदाजा या जिनकी इन्ट्यूशन एकदम सही निकलती है। कौन हैं ये लोग, इन्हें कैसे मिलती है ये शक्ति….. इसका जवाब बहुत आसान है।

8 बातें

इसे आप भगवान का आशीर्वाद मान लें या प्रकृत्ति की एक अनोखी देन, जिन लोगों को एक 8 संकेत मिलने लगते हैं या जिन लोगों के साथ सामान्यतौर पर यह 8 बातें घटित होती है उन्हें ऐसी शक्ति प्राप्त होती है जिसका आधार पूर्णत: दैवीय है।

होता है ऐसा?

क्या आपके साथ भी होता है ऐसा…. जानिए।

फोन पर कौन है

सबसे कॉमन और पहला संकेत है फोन पर कौन है इसका अंदाजा लग जाना। इसे टेलैफोन टेलिपैथी के नाम से जाना जाता है। आजकल भले ही मोबाइल या नंबर पर नाम दिख जाता है, लेकिन बिना इसके भी आप जान जाते अहिं कि किसका फोन है।

दिल से याद करना

कई बार हम जिस व्यक्ति को दिल से याद करते हैं, वह व्यक्ति अचानक हमारे सामने आकर खड़ा हो जाता है या फिर उस दिन हमसे मिलने का प्लान बना लेता है और वो भी बिना कुछ बताए। यह आपकी ही शक्ति है जो उसे आपतक खींच लाई है।

दुर्घटना का अंदाजा

दुर्घटना, मेहमान का आना, गाड़ी का पंक्चर होना… ऐसी बहुत सी बातों का पता आपको घटना से पहले ही पता चल जाता है। आपको यह अंदाजा होता है कि आज कुछ बुरा होने वाला है या घर में कोई मेहमान आ सकता है तो आप भी इसी श्रेणी में शामिल होने जा रहे हैं।

दोस्त की परेशानी

आपका कोई दोस्त या रिश्तेदार किसी मुश्किल में है…. वो भले ही आपको अपना दर्द ना बताएं, लेकिन आप उनकी समस्या को बहुत अच्छे तरीके से समझ जाते हैं और अचानक ही आपका कॉल उन तक पहुंच जाता है।

मृत परिजन का अहसास

आपको ऐसा लगता है कि आपका जो दोस्त, नजदीकी या फिर कोई रिश्तेदार इस दुनिया में नहीं है, वह आपके आसपास है। आपको अपने आसपास उनकी उपस्थिति का अहसास होता है। आप उनके और अन्य मनुष्यों के बेकेह का माध्यम सा बनने लग जाते हैं।

सपने

बहुत ही कम लोग ऐसे होते हैं जिन्हें सपने याद रहते हैं। लेकिन आप ना सिर्फ अपने सपनों को याद रखते हैं बल्कि आपके सपने भी ऐसे होते हैं जो आपको कोई ना कोई संकेत देकर जाते हैं।

ऊर्जा का अहसास

आप भावनाओं को तो बेहतर तरीके से समझते ही हैं लेकिन साथ ही साथ ऊर्जाओं को भी भांप जाते हैं। आप जिस जगह पर हैं वहां सकारात्मक ऊर्जा है या नकारात्मक, यह बात आपको पता चल जाती है।

दूसरों को समझना

आप दूसरों के भीतर चल रही बातों को बहुत अच्छे और जोरदार तरीके से सुन और समझ लेते हैं। उनके दर्द को आप भी महसूस करते हैं… इसका अर्थ यह है कि आपके भीतर कुछ तो खास बात है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *