Connect with us

बॉलीवुड

जब सुष्मिता सेन के साथ इंटीमेट सीन पर बहक गए थे मिथुन, लगा था ये गंभीर आरोप : देखें वीडियो

Published

on

बॉलीवुड के कई ऐसे किस्से हैं जिनमें से कुछ दर्शकों को पता चल जाता है तो कुछ सितारे अपने अंदर ही रखे रहते हैं. पिछले साल #MeToo कैपेंन में बहुत से सेक्सुअल हैरेस्मेंट वाले किस्से एक के बाद एक सामने आए थे और उसमें कई पॉपुलर चेहरे सामने आए. जिसमें नाना पाटेकर, आलोक नाथ, सुभाष घई और गणेश आचार्य जैसे चेहरे सामने आए, इन सबके आरोप सिद्ध तो नहीं हुए लेकिन इनके नाम पर कीचड़ तो खूब उछला. अब सामने आया है सुष्मिता सेन का एक बयान. ये खबर तब की है जब सुष्मिता सेन के साथ इंटीमेट सीन पर बहक गए थे मिथुन, चलिए बताते हैं क्या है पूरा मामला ?

जब सुष्मिता सेन के साथ इंटीमेट सीन पर बहक गए थे मिथुन

बॉलीवुड में ऐसे कई सितारे हैं जो शूटिंग के दौरान लड़ जाते हैं, प्यार हो जाता है या फिर कुछ के साथ कुछ गलत हरकत भी हो जाती है. ऐसा ही कुछ पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन के साथ भी हो चुका है. फिल्म चिंगारी की शूटिंग के एक सीन में मिथुन चक्रवर्ती को सुष्मिता सेन के साथ बोल्ड सीन देना था. इस सीन से पहले सुष्मिता बहुत घबराई हुई तीं और मिथुन से उनके संबंधी भी ठीक नहीं थे. शूटिंग के पहले दिन से ही दोनों के बीच किसी ना किसी बात को लेकर अनबन हो रही थी. ऐसे में जब इस सीन की बात हुई तो सुष्मिता तो तैयार हो गईं लेकिन उनके मन में पहले से एक डर बना हुआ था, हालांकि दोनों ने इससे पहले कई फिल्मों में अपने को-स्टार्स के साथ ऐसे सीन्स दिए थे. सुष्मिता सेन के मुताबिक, फिल्म के इस इंटीमेट सीन को करने के दौरान मिथुन चक्रवर्ती अपने होश खो बैठे और उनके साथ ऐसी हरकत कर दी कि वो अपना आपा खो बैठी. खबरों की मानें तो इस सीन को करने के लिए दोनों को कई रीटेक देने पड़े लेकिन जब फाइनल टेक हुआ तो सुष्मिता गुस्से से भरकर सेट छोड़कर चली गईं.

उस समय किसी को इस बात का अंदाजा नहीं था कि सुष्मिता सेट छोड़कर क्यों चली गईं लेकिन बाद में सुष्मिता ने फिल्म निर्देशक कल्पना लाजमी के पास जाकर सारी बात बताई. कल्पना ने सुष्मिता से ये कहकर बात को नजरअंदाज कर दिया कि मिथुन से ये गलती से हो गया होगा. वहीं मिथुन सुष्मिता के इस आरोप से पूरी तरह टूट गए थे और कुछ दिनों बाद उन्होंने सुष्मिता से माफी भी मांगी थी. वो मिथुन चक्रवर्ती जैसे सीनियर एक्टर की बेहद इज्जत करती हैं लेकिन ये बात तय है कि उस समय सुष्मिता की इस हरकर के कारण फिल्म ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.