Connect with us

विशेष

जमीनी विवाद में 1 दर्जन बदमाशों ने युवक को

Published

on

नीलोखेड़ी कस्बे के संडीर गांव में एक युवक को बेरहमी से पीटने का वीडियो वायरल हुआ है। आरोपी कोई और नहीं बल्कि पीड़ित के परिवार का ही सदस्य उसका ताऊ है। लगभग 1 दर्जन आरोपियों ने लाठी, डंडों से युवक को बेरहमी से मारा , जिसकी वजह से उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। हमलावरों ने खुद इस पूरी घटना का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस ने मामले में पीड़ित के बयान दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

24 घंटे बाद आया पीड़ित को होश, इसके बाद पुलिस को दर्ज करवाए बयान

अस्पताल में भर्ती पीड़ित हरविंदर सिंह ने बताया कि घटना 1 नवंबर 2018 की है। वह शाम को अपने खेत में काम कर रहा था। हरविंदर का आरोप है कि इसी दौरान उसका ताऊ दलबीर सिंह व लगभग 1 दर्जन युवकों ने उस पर लाठी,डंडों से वार कर दिया और बेरहमी से मरने लग गए।

आरोपियों ने ही इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। उनकी मार से हरविंदर बुरी तरह से घायल हो गया, उसे नीलोखेड़ी सीएचसी ले जाया गया, जहां से कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया। उसके परिजन उसे एक प्राइवेट अस्पताल में ले गए।

यहां उसका इलाज चल रहा है, हरविंदर के हाथ पैर में फ्रैक्चर है। उसे 24 घंटे बाद होश आया है। हरविंदर का कहना है कि उसके ताऊ व आरोपियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

बयान लेने पहुंचे पुलिस जांच अधिकारी श्रीभगवान का कहना है कि हरविंदर 24 घंटे से बेहोश था, वह बयान देने की हालत में नहीं था। अब उसे होश आया है। उसके बयान दर्ज कर लिए गए हैं।

जिसमें उसने अपने ताऊ दलबीर सिंह व कुछ अन्य पर हमले का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.