Connect with us

रिश्ते

जयसूर्या ने अपनी ही पत्नी का से क्स टेप कराया लीक.. बदला लेने के लिए हदें की पार

Published

on

नई दिल्ली: श्रीलंका के पूर्व कप्तान और वि स्फोटक ओपनिंग बल्लेबाजों में शुमार रहे सनथ जयसूर्या (Sanath Jayasuriya) का क्रिकेट करियर जितना शानदार रहा, उनकी पर्सनल लाइफ उतनी ही वि वादों में रही.

जयसूर्या ने लीक करवाया अपनी ही पत्नी का से क्स टेप 

साल 2017 में खबर आई थी कि सनथ जयसूर्या ने अपनी तीसरी पत्नी मलिका सिरिसेना (Maleeka Sirisena) का आपत्ति जनक से क्स टेप लीक करवाया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसा उन्होंने बदला लेने के मकसद से किया था.

 

एक साल के अंदर ही टूट गई थी पहली शादी

जयसूर्या ने तीन बार शादी की और तीनों ही असफल रहीं. उनकी पहली शादी 1998 में एयर श्रीलंका की ग्राउंड होस्टेस सुमुदु करुणानायक से हुई. ये शादी एक साल के अंदर ही टूट गई थी.

जयसूर्या का मलिका सिरिसेना से अफेयर शुरू हुआ

वहीं, सनथ जयसूर्या ने साल 2000 में एयर होस्टेस संद्रा डिसिल्वा से दूसरी शादी की. इस शादी से उनके तीन बच्चे हैं. इसके बाद साल 2012 में सनथ जयसूर्या का मलिका सिरिसेना से अफेयर शुरू हुआ.  मलिका सिरिसेना के लिए सनथ जयसूर्या ने अपनी दूसरी वाइफ संद्रा डिसिल्वा को तलाक दे दिया था.

जयसूर्या की तीसरी वाइफ पेशे से एक्ट्रे स थीं

रिपोर्ट्स के मुताबिक सनथ जयसूर्या और मलिका सिरिसेना ने एक मंदिर में सीक्रेट मैरिज कर ली थी. सनथ जयसूर्या की तीसरी वाइफ मलिका सिरिसेना पेशे से एक्ट्रे स थीं.

सिरिसेना ने जयसूर्या को छोड़कर बिजनेसमैन से शादी कर ली

दोनों ने फरवरी 2012 में शादी की थी. हालांकि कुछ ही समय के बाद मलिका सिरिसेना ने सनथ जयसूर्या को छोड़कर एक बिजनेसमैन से शादी कर ली थी.

जयसूर्या ने तीसरी पत्नी का से क्स टेप लीक करवाया

इसके बाद खबर आई थी कि सनथ जयसूर्या ने मलिका सिरिसेना से बदला लेने के लिए उनका आ पत्तिजनक वीडियो लीक करवाया था.

सनथ जयसूर्या का क्रिकेट करियर 

सनथ जयसूर्या ने श्रीलंका के लिए 110 टेस्ट मैचों में 6,973 रन बनाए, जिसमें 14 शतक शामिल थे. 445 वनडे मैचों में जयसूर्या के बल्ले से 13,430 रन निकले, जिसमें उन्होंने 28 शतक जमाए. इंटरनेशनल क्रिकेट में जयसूर्या के नाम 440 विकेट दर्ज हैं. जयसूर्या ने साल 2011 में संन्यास लिया था.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *