Connect with us

विशेष

जवान बहु को नहाता देखने की चाह में इस हद तक गिर गया ससुर, बाथरूम में घुसकर ही कर डाला ये घिनौना काम

Published

on

महिलाओ के खिलाफ होने वाले अपराधो पर जहां सरकार आये दिन नये नये कानून बना रही हैं वही लोगो को भी इसके लिए जागरूक किया जा रहा हैं लेकिन फिर भी कही ना कही से ऐसी कोई खबर आ ही जाती हैं जिसको जानकर हर कोई हैरान परेशान हो उठता हैं। महिलाओ और लडकियो के साथ अमानवीय कृत्य करने वाले को जैसे कानून का कोई डर ही नही हैं । जहाँ पहले महिलाओ और लडकियो के साथ घर से बाहर किसी की खबर आती थी अब घर के अंदर से भी ऐसी खबरे आना शुरू हो गयी हैं जिनको पढकर हर कोई हैं ।

Image result for जवान बहु को नहाता देखने की चाह में इस हद तक गिर गया ससुर, बाथरूम में घुसकर ही कर डाला ये घिनौना काम
उत्तर प्रदेश में एक ऐसा घिनौना मामला सामने आया है जिसने पवित्र रिश्तों को तार तार कर दिया। मामला उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले का है जहां एक महिला ने अपने साथ हुई ज्यादती सुनाई जिसे सुन आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। दरअसल एक महिला ने अपने ससुर पर सम्बन्ध करने का आरोप लगाया है। पूरा मामला तब सामने आया जब पीड़िता ने पुलिस का दरवाजा खटखटाया और कार्रवाई की मांग की। कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक विवाहिता ने अपने ससुर पर सम्बन्ध करने का आरोप लगाया है कि ससुर ने बाथरूम में भी सीसीटीवी कैमरे लगाए हैं।

Related image

पीड़िता का आरोप है कि ससुर अक्सर छेडख़ानी करते रहते हैं। रात करीब 11 बजे वह बाथरूम में गई थी उसी वक्त ससुर पहुंच गए और जबरिया सम्बन्ध किया। इतना ही नहीं उसी दिन उसको पता चला कि बाथरूम में भी सीसीटीवी कैमरा लगाया है।वहीं महिला ने एसपी को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है। इस मामले में पुलिस ने बताया कि विवाहिता ने ससुर के खिलाफ सम्बन्ध और मा रपीट करने का शिकायत पत्र सौंपा है। आरोप सही मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। जिसके लिए कोतवाल को जांचकर कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *