Connect with us

फोटो

जसलीन मथारू का दिखा गजब का ट्रांसफॉर्मेशन, तस्वीरें हो रही हैं वायरल

Published

on

टीवी का सबसे विवादित शो ‘बिग बॉस’ की एक्स कंटेस्टेंट जसलीन मथारू सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें यहां शेयर करती रहती हैं. वहीं, हाल ही में जसलीन ने अपनी कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका गजब का ट्रांसफॉर्मेशन नजर आ रहा है और इसी वजह से उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं. पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखने वाली जसलीन के बारे में बताते चलें कि उन्हें बचपन से ही संगीत का शौक था. इसी वजह से उन्होंने संगीत सीखना शुरू कर दिया. जब वो 16 साल की थीं तो अपने कॉलेज में बेस्‍ट फीमेल सिंगर का पुरस्‍कार जीता था. जसलीन कई नामचीन सिंगर्स के साथ प्रस्तुति दे चुकी हैं. जिनमें मीका सिंह, सुखविंदर सिंह, अमजद खान जैसे सिंगर्स के साथ वह स्टेज शेयर कर चुकी हैं. तो आइए अब दिखाते हैं जसलीन की वायरल तस्वीरें-

1/5

‘बिग बॉस 12’ से चर्चा में आया था नाम

Jasleen Matharoo

बता दें जसलीन का नाम ‘बिग बॉस 12’ से चर्चा में आया, जब वह इस शो में भजन सम्राट अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड बनकर पहुंची थी.

  
2/5

अनूप जलोटा की वजह से हुई देशभर में चर्चा

Jasleen Matharoo

अनूप जलोटा और जसलीन की जोड़ी ने इस शो के साथ-साथ पूरे देश में चर्चा का विषय बना था, क्योंकि इन दोनों के बीच 37 साल का फर्क था. वहीं, जल्द ही इन दोनों के रिश्तों से पर्दा भी उठ गया था.

  
3/5

इस बात को बताया था प्रैंक

Jasleen Matharoo

जसलीन ने शो से बाहर आने के बाद मीडिया को बताया था, ‘मैंने अनूप जी के साथ प्यार करने का एक प्रैंक किया था. इस प्रैंक ने हमें बहुत पॉपुलर भी किया. लेकिन बाद में वह फैल हो गया, शो की थीम जोड़ी होने कारण मैंने ही अनूप जी को शो में मेरे साथ चलने के लिए बोला था, लेकिन हमारी गुरु शिष्य की ही जोड़ी थीं. लेकिन मेरे दिमाग में शरारत सूझी और मैंने मजाक किया कि मैं और अनूप तीन साल से रिलेशनशिप में रह रहे हैं. लेकिन बाद में यह प्रैंक मुझ पर और मेरे परिवार पर ही भारी पड़ गया.’

  
4/5

सिंगर के साथ-साथ एक्ट्रेस भी हैं

Jasleen Matharoo

जसलीन एक सिंगर के साथ-साथ एक्ट्रेस भी हैं. उन्होंने दो फिल्मों में भी काम किया है. बता दें जसलीन के पिता केसर मथारू डायरेक्टर हैं. जबकि उनके भाई कंवलजीत एक्टर और प्रोड्यूसर हैं. जसलीन ने ‘द डर्टी रिलेशन’ (2013) और ‘द डर्टी बॉस’ (2016) में काम किया है. इन दोनों फिल्मों का लेखन और डायरेक्शन केसर मथारू ने किया है. इन दोनों फिल्मों में जसलीन का काफी बोल्ड और सिजलिंग अवतार है.

  
5/5

अनूपम खेर के भाई राजू खेर के साथ आई थीं नजर

Jasleen Matharoo

बता दें कि ‘द डर्टी बॉस’ में जसलीन के अपोजिट बॉलीवुड अभिनेता अनूपम खेर के भाई राजू खेर है. इस फिल्म की कहानी विवाहेत्तर संबंधों पर आधारित है. (फोटो साभारः सारी तस्वीरें जसलीन मथारू के इंस्टाग्राम से ली गई हैं)

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.