Connect with us

मनोरंजन

जाने जब लडकिया बैडरूम मे अकेली होती है, तो क्या करती है

Published

on

लड़कियां सबके सामने अक्सर दिखने में जितनी शालीन और सुशील नजर आती हैं उतनी ही अपने बैडरूम में वो नटखट हो जाती हैं. आपके मन में भी कई बार तरह-तरह के ख्याल तो आते ही रहते होंगे कि जब लड़कियां अकेली होती हैं तो वो क्या करती होंगी. तो आज हम आपके लिए ऐसी ही मसालेदार वीडियो लेकर आए हैं जिसमें आप देख सकते हैं कि लड़कियां जब बैडरूम में अकेली होती हैं तो वो क्या करती हैं या कैसे अपना समय बिताती हैं. (Girls Time In Bedroom)

Girls Time In Bedroom

क्या वो फ़ोन का इस्तेमाल करती हैं ?

जब लड़कियां अपने कमरे में होती हैं तो वो जरुरी नहीं कि सिर्फ सोने ही जा रही हो. आजकल लड़कियां भी छुप छुप कर अपने बॉयफ्रैंड्स से बातें करने चली जाती हैं.

कई बार तो वो अपने बेड पर लेट कर भी उससे मोबाइल फोन के जरिये चैट करती हैं तो कभी उससे फोन लगाकर उससे देर रात तक बातें भी करती हैं.

Girls Time In Bedroom

क्या वो अपनी पढ़ाई को लेकर अकेली होती हैं अपने कमरे में ?

ये जरुरी नहीं कि लड़कियां जब अपने कमरे में अकेली हो तो वो फोन पर ही अपना समय बिताती हो. ऐसा भी हो सकता है कि वो अपने कंप्यूटर पर या अपनी किताबों के साथ अपना समय बिताती हो.

ऐसा अक्सर वो लड़कियां करती हैं जिन्हें अपने करियर की परवाह होती है और अपने सपने पूरे करने के लिए वो दिन रात एक भी कर देती हैं.

Girls Time In Bedroom

क्या लड़कियां अपने आप को अकेला पाकर मस्ती करती हैं ?

पढ़ने और चिट चैट करने वाली लड़कियों के बाद बारी आती है उन लड़कियों की जो FUN – LOVING होती हैं. और अपने आपको कमरे में अकेला पाकर वो कई प्रकार की हरकतें करती हैं.

जैसे कि जोर जोर से गाने गाना, डांस करना, तकिये के साथ खेलना, कमरे में राखी चीज़ें इधर उधर फेंकना आदि. ये लड़कियां ऐसा तब करती हैं जब वो बहुत बोर हो जाती हैं.

Girls Time In Bedroom

क्या लड़कियां इस तरह की हरकत भी करती हैं जिसके बारे में अगर लड़कों को पता चल जाए तो उनका मन मचल उठे ?

ऊपर हमने आपको लड़कियों की कई खूबियों के बारे में बताया है. लेकिन अब हम आपको लड़कियों की जिस खूबी के बारे में बताने जा रहे हैं उसे जानकर आपका दिमाग तो काम करना बंद कर ही देगा. साथ ही आपका मन मचल उठेगा. जी हाँ, लड़कियों की ये हरकत आपने कभी न कभी अपने दोस्तों से जरूर सुनी होगी.

लकड़ियां कई बार जब अपने कमरे में होती हैं तो उनको RELAX करने की इच्छा होती है. और आपको बताना चाहेंगे कि कभी भी आपको अगर अपनी थकान दूर करनी हो तो आप भी ऐसा ही करें. लड़कियां अपने आपको रिलैक्स करने के लिए अपने बदन के सारे कपड़े (अंडर गारमेंट्स भी) उतार देती हैं और बेड पर लेट जाती हैं.

अपने शरीर को बिलकुल ढीला छोड़ कर वो गहरी नींद में सो जाती हैं. जब वो ऐसा करने के बाद उठती हैं तो उनका चेहरा उनकी खूबसूरती बयान कर रहा होता है.

Girls Time In Bedroom

आइये वीडियो में देखते हैं कि जब वो अकेली होती हैं तो क्या करती हैं ?

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *