fbpx
Connect with us

मनोरंजन

जिस गर्लफ्रेंड ने लगाया था रे प का आरोप, आखिरी बार उसी के घर के बाहर आया था नजर

Published

on

सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (2008 से लगातार) में छोटे से रोल में दिखाई दिए एक्टर विशाल ठक्कर को लापता हुए 3 साल से ज्यादा का वक्त बीत चुका है। 1 जनवरी 2016 की सुबह विशाल को उनकी गर्लफ्रेंड के घर(गोडबंदर रोड, मुंबई) के बाहर देख गया था। वे कहां हैं? किस हाल में हैं? इन सवालों के जवाब किसी के पास नहीं हैं। हालांकि, उनकी मां दुर्गा ठक्कर रोज बेटे के लौटने की राह देखती हैं। दुर्गा ठक्कर ने कहा, “हर सुबह मैं इस उम्मीद के साथ उठती हूं कि मेरा बेटा आज वापस लौटेगा या फोन करेगा। पूरे 3 साल से ज्यादा होने जा रहा है, लेकिन बेटा अब भी लापता है। पुलिस अथॉरिटी के पास विशाल को लेकर कोई कन्फर्मेशन नहीं है। वे खुद भी क्लूलेस हैं। हालांकि, हमने उम्मीद नहीं छोड़ी है। मैं जानती हूं कि एक दिन मेरा बेटा लौटकर आएगा।”

लापता होने से दो महीने पहले लगा था रे प का आरोप

जिस गर्लफ्रेंड ने लगाया था रे प का आरोप, आखिरी बार उसी के घर के बाहर आया था नजर 1

अक्टूबर 2015 में विशाल की गर्लफ्रेंड ने उनपर रे प, धोखा देने और असॉल्ट करने का आरोप लगाया था। पुलिस को दिए बयान में पीड़ित एक्ट्रेस ने कहा था कि वो विशाल के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहती थी। बाद में विशाल के बुरे बर्ताव के चलते उनका ब्रेकअप हो गया। एक्ट्रेस के मुताबिक, ‘विशाल ने अपने बर्थडे के मौके पर मुझे चारकोप में मौजूद अपने अपार्टमेंट में बुलाया और मांफी मांगकर रिश्ते की नई शुरुआत करने को कहा। इस दौरान विशाल ने मेरा शारीरिक शोषण किया।” एक्ट्रेस की मानें तो वो किसी तरह वहां से भाग पाने में कामयाब हुई और पास के ही स्टेशन पहुंचकर विशाल के खिलाफ FIR दर्ज कराई।

जिस गर्लफ्रेंड ने लगाया था रे प का आरोप, आखिरी बार उसी के घर के बाहर आया था नजर 2

शिकायत में एक्ट्रेस ने कहा था कि विशाल ने उससे शादी का वादा किया था। लेकिन फिजिकल रिलेशन बनाने के बाद भी वे अपने रिश्ते को आगे नहीं बढ़ा रहे थे। हालांकि, इस मामले में विशाल की मां दुर्गा ठक्कर ने कहा था, “अपनी गर्लफ्रेंड के प्रति विशाल का कोई गलत इरादा नहीं था। इनफैक्ट वह हमारे घर में रहती थी। कई बार मैं उसे अपने बेडरूम में सुला लेती थी। मेरा बेटा उससे शादी करना चाहता था। लेकिन कुछ महीनों बाद विशाल को पता चला कि लड़की किसी और लड़के साथ मिलकर उसे धोखा दे रही है।”

बकॉल दुर्गा ठक्कर “उसने विशाल को धमकाना शुरू कर दिया और खुद को निर्दोष साबित करने के लिए मेरे बेटे के खिलाफ शिकायत कर दी। उसने विशाल पर रे प का आरोप लगा दिया, जो सही नहीं है। लड़की द्वारा लगाए गए सभी आरोप गलत हैं। कुछ दिनों बाद अपनी गलती का अहसास होने के बाद उस लड़की ने केस वापस ले लिया। इतना ही नहीं, केस के बाद से वह लगातार विशाल के टच में थी, लेकिन अब कोई नहीं जानता कि मेरा बेटा कहां है?”

1 जनवरी 2016 से लापता हैं विशाल

जिस गर्लफ्रेंड ने लगाया था रे प का आरोप, आखिरी बार उसी के घर के बाहर आया था नजर 3

विशाल की मां ने बताया, “रे प का आरोप लगने के बाद मेरा बेटा बहुत डिप्रेशन में था। वह एकदम चुप रहने लगा था। वह काम करना चाहता था, लेकिन रे प के आरोप ने उसकी इमेज खराब कर दी। उसे कोई काम नहीं मिल रहा था। घर पर हमने उसे डिप्रेशन से निकालने की हर तरह से कोशिश की। लेकिन अचानक हो गायब हो गया। मुझे लगता है कि लड़की उसे अब भी धमका रही है और घर नहीं लौटने दे रही है। मुझे न्याय व्यवस्था पर पूरा यकीन है। मैं चाहती हूं कि पुलिस गंभीर होकर मेरे बेटे की तलाश करे।”

विशाल ठक्कर 1 जनवरी 2016 से लापता हैं। उस वक्त उनकी मां ने बताया था कि 31 दिसंबर की रात वे उनके साथ ही थे। बाद में वे मूवी देखने का कहकर घर से निकले और वापस नहीं लौटे। न ही विशाल से कोई संपर्क हो पाया। – 6 जनवरी 2016 को चारकोप पुलिस स्टेशन (मुंबई) में विशाल की गुमशुदगी का मामला दर्ज किया गया। लेकिन अब भी पुलिस के हाथ इस मामले में कोई जानकारी हाथ नहीं लगी है।

इन सीरियल और फिल्मों में किया विशाल ने काम

जिस गर्लफ्रेंड ने लगाया था रे प का आरोप, आखिरी बार उसी के घर के बाहर आया था नजर 4

विशाल ने टीवी पर ‘पड़ोसन’ (2009), ‘जय बजरंगबली’ (2011) और ‘थपकी प्यार की’ (2015) जैसे सीरियल्स में काम किया है। इसके अलावा, ‘चांदनी बार’ (2001) ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ (2003) और ‘टैंगो चार्ली’ (2005) जैसी फिल्मों में भी वे नजर आ चुके हैं।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *