Connect with us

Uncategorized

जुराब पहनकर शा रीरिक सं बंध बनाने से होता है ये जब रदस्त फायदा

Published

on

जैसा कि आप जानते हैं कि शा रीरिक सं बंध हर रिश्ते को मजबूर करता है। तथा आपको खुश रखता है और आपके जीवन को जीने की एक वजह देता है। लेकिन यह सब आपबके जीवन में तब हो पाका हबै जब आप अपने पार्टनर से पूर्ण रुप से संतुष्ट हों।

Image result for woman in long socks

तथा अपने पार्टनर के प्रती बफादार हों। लेकिन कई बार जब लोग एक दूसरे के प्रती वफादार होते हैं उसके बाद भी कई बार लोगों को अपनी से क्स लाइफ में सफलता नहीं मिलती। आज हम आपको इस आर्टिकल के जरिए कुछ ऐसी टिप्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आप अपनाकर अपनी से क्स लाइफ को सं तुष्टी जनक बना सकते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभी हाल ही में से क्स लाइफ में से टिस्फेक्शन को लेकर एक सर्वे किया गया थ। इस सर्वें की रिपोर्ट में खु लासा किया है कि अगर आप मोजे पहनकर से क्स करते हैं तो आपको चर म सुख की प्राप्ति होती है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस सर्वे में इस बात को लेकर खु लासा किया है कि अपने दोनों पांवों में मोजे पहन कर सोने से शरीर में ग र्माहट बनी रहती है। तथा इसके कारण पैरों की रक्त वाहिकाओं में ब्ल ड सर्कुलेशन बना रहता है। ब्ल ड सर्कुलेशन का से किस से गहरा रिश्ता है। ब्ल ड सर्कुलेशन बेहतर रहने पर आप से क्स के दौरान ज्यादा ए क्टिव रहते हैं।

Image result for woman in long socks

यह सर्वे नीदरलैंड की गोनिन्जम यूनिवर्सिटी द्वारा करवाया गया है। इस सर्वे में शो धकर्ता ने पाया की मोजे पहनकर से क्स करने वालों में से 80% कपल को चर म सुख की प्राप्ति हुई।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.