fbpx
Connect with us

बॉलीवुड

जूता चुराई रस्म के लिए परिणिति ने जीजू से मांगे 37 करोड़ रुपये ,निक जोनस ने कहा इसका दुगना दूंगा लेकिन…

Published

on

जूता चुराई रस्म के लिए परिणिति ने जीजू से मांगे 37 करोड़ रुपये ,निक जोनस ने कहा इसका दुगना दूंगा लेकिन… 1

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इस समय जो कपल सबसे अधिक सुर्खियों बटोर रहा है वो है देसी गर्ल प्रियंका चौपड़ा और उनका अमीरकन ब्वायफ्रेंड निक जोनस|बॉलीवुड और हॉलीवुड में इन दिनों प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी की चर्चा जोरों पर है. सगाई करने के बाद अब सभी को इस दोनों की शादी का इंतजार है. अब इनकी शादी की तारीख भी सामने आ गई है. रिपोर्ट्स की माने तो इनकी शादी का जश्न तीन दिन 30 नवम्बर से 2 दिसम्बर के बीच जोधपुर में होगा| बता दें कि दोनों एक दूसरे के परिवारवालों से भी काफी घुल-मिल चुके हैं| 18 अगस्त को भारतीय परंपराओं के तहत प्रियंका और निक की सगाई हुई थी. इस मौके पर निक के माता-पिता भी मौजूद थे|

जूता चुराई रस्म के लिए परिणिति ने जीजू से मांगे 37 करोड़ रुपये ,निक जोनस ने कहा इसका दुगना दूंगा लेकिन… 2

इन दोनों की शादी को लेकर हर कोई काफी खुश है लेकिन प्रियंका चोपड़ा की बहन परिणीति चोपड़ा कुछ ज्यादा ही उत्साहित नजर आ रही है. पिछले दिनों जब निक-प्रियंका की सगाई हुई थी, तब परी ने सोशल मीडिया पर निक औऱ प्रियंका के साथ एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर की थी|हिंदु शादी में दुल्हे के जूते छिपाने के एक रस्म होती है। सालियां अपने जीजाजी के जूते छुपाती हैं और शादी के अंत में विदाई के वक्त उन्हें जूता देने के बदले पैसे मांगती हैं। ।

जूता चुराई रस्म के लिए परिणिति ने जीजू से मांगे 37 करोड़ रुपये ,निक जोनस ने कहा इसका दुगना दूंगा लेकिन… 3

वहीँ परिणीति इस समय अपनी आने वाली फिल्म नमस्ते इंग्लैंड के प्रमोशन में काफी बिजी चल रही है. इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान जब उनसे प्रियंका और निक की शादी की तैयारियों को लेकर सवाल किया गया तो उन्होनें कहा कि शादी की सारी तैयारियां पूरी हो चुकी है. मैं देसी गर्ल, तूने मारी एंट्रियां, राम चाहे लीला चाहे राम के साथ निक के गानों पर डांस करने वाली हूं|इतना ही नहीं परी ने तो निक से जूते चुराने की डील भी कर ली है. रिपोर्ट के मुताबिक परिणीति जूते चुराई रस्म में जीजा से अच्छी खासी रकम मांगने जा रही है. खबर के मुताबिक परिणीति ने जूता चुराई रस्म के लिए 37 करोड़ रुपए की मांग की है. कुछ दिनों पहले ही ये खबर आ रही थी कि निक ने परिणीति को इस रस्म के 10 डॉलर देने का फाइनल कर दिया था.

जूता चुराई रस्म के लिए परिणिति ने जीजू से मांगे 37 करोड़ रुपये ,निक जोनस ने कहा इसका दुगना दूंगा लेकिन… 4

प्रमोशन के दौरान एक सवाल के जवाब में उन्‍होंने बताया कि वो निक को बता चुकी हैं कि उन्हें जूता चुराई रस्म में निक से 5 मिलियन डॉलर यानी लगभग 37 करोड़ चाहिए. परिणीति ने बताया कि, बीते दिनों ही मैं रात निक के साथ बैठी थी. मैंने उनसे कहा कि हमें अब एक रकम तय कर लेनी चाहिए. मैंने बोला 5 मिलियन डॉलर तो निक ने जवाब में हंसते हुए कहा 10 डॉलर. परिणीति की बातों से साफ है कि जीजा-साली की अच्छी ट्यूनिंग है.

प्रियंका को बर्थडे पर प्रपोज़ किया था निक ने

जूता चुराई रस्म के लिए परिणिति ने जीजू से मांगे 37 करोड़ रुपये ,निक जोनस ने कहा इसका दुगना दूंगा लेकिन… 5
प्रियंका को उसके बर्थडे पर निक ने रिंग पहनाकर प्रपोज किया था। इस बात की जानकारी परिणीति चोपड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान दी थी। परिणीति ने ये भी कहा था कि जब उन्हें देर रात प्रियंका ने उन्हें अपनी सगाई के बारे में बताया तो वो बेहोश हो गई थीं।अब देखना है कि दोनों की शादी में परिणीति होश में रहती हैं कि नहीं। साथ ही परिणीति को जूता छुपाई के इतने पैसे मिलते हैं कि नहीं। अगर इतने पैसे मिल गए तो परिणीति को दो-तीन सालों तक कोई फिल्म करने की भी जरूरत नहीं होगी।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *