Connect with us

लाइफ स्टाइल

जेठानी को भा गया देवरानी का नाबालिग भाई करने लगी झींगालाला

Published

on

जेठानी ने अपनी देवरानी के नाबालिग भाई को अपनी ह वस का शिकार बना डाला। मामला है ना बालिग के शो षण का और अभियुक्‍त है बहन की जेठानी। शा रीरिक जरूरतों को पूरा करने के लिए उसने बच्‍चे को शिकार बनाया और लगातार 10 माह तक उसका शो षण करती रही। इतना ही नहीं फरमाइश पूरी करने के लिए उसने ना बालिक को समाज में बदनाम करने का डर दिखाया।

ऐसे में पीडि़त ने घर में चोरी करनी शुरू कर दी। दबाव में ना बालिग घर से रुपये व जेवरात चुराकत आरोपित को देता रहा। परिजनों के मामला संज्ञान में आने पर उन्होंने पुलिस में शिकायत की, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई ऐसे में उन्‍होंने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। कोट के आदेश पर आ रोपित महिला के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की गई।

Devrani came to the heart of husband wife upset

मोहल्ला ओझान निवासी एक व्यक्ति ने अपने अधिवक्ता संजीव कुमार आकाश के माध्यम से न्यायालय में प्रार्थना-पत्र देकर कहा कि उसने अपनी पुत्री की शादी सात वर्ष पहले गुरुनानक कॉलोनी निवासी व्यक्ति से की थी। उसके नाबालिग पुत्र का अपनी बहन के घर आना जाना था। आरोप है कि इस बीच पुत्री की जेठानी उसके नाबालिग पुत्र के साथ पिछले करीब 10 माह से नाजायज सं बंध बना रही थी।

Devrani Killed Jethani's Murder Due To Money Feud In Moradabad ...

इतना ही नहीं आ रोपित ने नाबालिग को अपनी फरमाइश पूरी करने के लिए भी मोहरा बना लिया। दबाव बनाया कि नाबालिग ने उसकी डिमांड पूरी नहीं की तो वह समाज में उसे बदनाम कर देगी। डर की वजह से पुत्र घर से रुपये और कीमती जेवरात लाकर बेटी की जेठानी को देता रहा। काफी समझाने के बाद नाबालिग बेटे ने यह बात घर में बताई।

जेठानी को भा गया देवरानी का नाबालिग ...

मामले की तहरीर पुलिस को सौंपने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। वादी द्वारा बेटे के नाबालिग होने के प्रमाण में आधार कार्ड प्रस्तुत किया गया। विशेष न्यायाधीश पाक्सो की अदालत ने प्रार्थना-पत्र स्वीकार कर कोतवाली पुलिस को केस दर्ज कर मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *