DMCA.com Protection Status
Connect with us

मनोरंजन

ज्यादा खुबसूरत बीवी मिलने के सिर्फ फायदे नहीं नुकसान भी हैं, पति को हमेशा होता है इस बात का डर

Published

on

लगभग हर आदमी की यही इच्छा होती हैं कि जब भी उसकी शादी हो तो उसे एक सुंदर सी बीवी ही मिले. सिर्फ शादी करने वाला लड़का ही नहीं बल्कि उसकी माँ और पिता भी यही चाहते हैं कि उनके घर में बेहद खुबसूरत बहू कदम रखे. आजकल के जमाने में घर में खुबसूरत बीवी या बहू रखना एक तरह का शो ऑफ सा हो गया हैं. लोग आज भी लुक के पीछे भागते हैं. हालाँकि बाहरी खूबसूरती ही सबकुछ नहीं होती हैं बल्कि आंतरिक सुंदरता भी मायने रखती हैं. खैर ये बात समझने में लोगो को और ना जाने कितना समय लग जाएगा. बरहाल यदि आप भी एक खुबसूरत पत्नी पाने के सपने देख रहे हैं तो पहले इस पोस्ट को जरा ध्यान से पढ़ लीजिये. आज हम आपको बताएंगे कि जब एक व्यक्ति कि बहुत ज्यादा खुबसूरत बीवी मिल जाती हैं तो इसके मन में क्या क्या विचार चल रहे होते हैं. साथ में हम ये भी जानेंगे कि खुबसूरत बीवी के होने से क्या फायदे और नुकसान हैं.

फायदें

1. मर्दों की सोच से तो आप सभी अच्छे से वाकिफ हैं. जब भी उसकी शादी किसी खुबसूरत महिला से तय हो जाती हैं तो वो सबसे पहले अपने हनीमून के बारे में सोचने लगता हैं. उसके मन में रोमांस के ख्याली पुलाव पकना शुरू हो जाते हैं.

2. खुबसूरत लड़की से शादी के बाद लड़के को थोड़ा घमंड भी आ जाता हैं. अब उसका पति यही सोचता हैं कि वो जब भी इतनी सुंदर बीवी के साथ बाहर निकलेगा तो सभी लोग उसे देखकर जलने लगेंगे. एक विचार मन में ये भी चलता हैं कि समाज और रिश्तेदारी में उसकी तारीफ़ भी होगी कि इसने तो अपने लिए बहुत अच्छी और सुंदर बीवी ढूंढी हैं.

3. बीवी खुबसूरत हो तो उसके साथ खिची गई फोटो भी मस्त आती हैं. इस तरह पति सोचता हैं कि सोशल मीडिया पर भी उसकी वेल्यु और ज्यादा बढ़ जाएगी. इसलिए वो अपनी बीवी के साथ कई साड़ी फोटोज शेयर करता रहता हैं.

नुकसान

4. जब पत्नी अधिक सुंदर होती हैं तो कई लोगो की नज़रें उस पर टिकी होती हैं. आप जहाँ भी अपनी पत्नी के साथ घुमने जाते हैं तो लोग उसे घूरने लगते हैं. ऐसे में कई बार पति मानसिक रूप से क्रोधित और शकी हो जाती हैं. उसका ध्यान हमेशा इसी बात पर रहता हैं कि कोई उसकी बीवी को गलत नज़रों से देख तो नहीं रहा हैं. इस चक्कर में वो पत्नी के साथ एन्जॉय भी नहीं कर पता हैं. इसलिए खुबसूरत बीवी होने पर पति के मन में इनसिक्युरिटी वाली फिलिंग आ जाती हैं.

5. कई मामले में खुबसूरत पत्नी के नखरे बहुत ज्यादा होते हैं. यदि पति कोई ख़ास नहीं दीखता हैं और बीवी कमाल की दिखती हो तो वो अपने हस्बैंड को हमेशा दबा कर रखती हैं. पति भी चुपचाप उसकी बात मान लेता हैं क्योंकि उसके मन में डर होता हैं कि बड़ी मुश्किल से इतनी सुंदर बीवी मिली हैं कहीं वो हाथ से निकल ना जाए.

6. पति की शक्ल ख़राब हो और बीवी एक नंबर हो तो लोग उसे ताने भी मारते हैं. जैसे लंगूर के हाथ में अंगूर, या लड़की पैसो की लालची हैं तभी इस जैसे दिखने वाले से शादी कर ली इत्यादि.

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *