Connect with us

बॉलीवुड

टीवी की टीआरपी लिस्ट में नंबर एक पर हैं अनुपमा शो, और नंबर 2 पर हैं ये शो…

Published

on

 

टीवी की टीआरपी लिस्ट का सभी को इंतजार रहता है। टीआरपी लिस्ट में हमेशा उथल-पुथल लगी रहती है। इसमें कोई कभी कोई आगे तो कभी पीछे रहता है। टीवी सीरियल की 13वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है।बार्क इंडिया (ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल) ने लिस्ट जारी कर दी है। इस बार टॉप 5 में अपनी जगह बनाने के लिए टीवी के कई शोद के बीच टक्कर देखने को मिली। हर बार की तरह इस बार भी सुपरहिट शो ‘अनुपमा’ ने नबंर वन पर अपनी जगह बरकरार रखी है चलिए जानते हैं कौन किस नंबर पर रहा…..


टीवी की टीआरपी लिस्ट ने नंबर एक पर हैं अनुपमा

टीवी की टीआरपी लिस्ट में फिर से यह शो बना नंबर वन। हमेशा की तरह इस बार भी रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना का सुपरहिट शो ‘अनुपमा’ लिस्ट में नंबर वन पर रहा। अनुज अनुपमा की शादी का ट्रैक फैंस को खूब भा रहा है।


टीवी की टीआरपी लिस्ट ने नंबर 2 पर हैं गुम है किसी के प्यार में

पिछली बार की तरह इस बार भी टीआरपी लिस्ट में गुम है किसी के प्यार में सीरियल ने दूसरे स्थान पर अपनी जगह काबिज रखी है। सई और विराट एक दूसरे से दूर हो रहे हैं दोनों के बीच अब श्रुति आ चुकी है। ये ट्विस्ट दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है।


टीवी की टीआरपी लिस्ट ने नंबर 2 पर हैं ये हैं चाहतें

‘ये है चाहते’ ने भी शानदार प्रदर्शन करते हुए दूसरा पायदान हासिल किया है। ये सीरियल भी ‘गुम है किसी के प्यार में’ को कड़ी टक्कर दे रहा है। इस सीरियल की रेटिंग में जबरदस्त सुधार हुआ है।


टीवी की टीआरपी लिस्ट ने नंबर 3 पर हैं ये रिश्ता क्या कहलाता है

पिछले हफ्ते की ही तरह इस शो ने इस बार भी तीसरा स्थान हासिल किया है। इस बार सीरियल ने टीआरपी लिस्ट में लंबी छलांग मार दी है। ऐसे में कहा जा सकता है कि दर्शकों को मौजूदा समय में चल रहा शो का ट्रैक पसंद आ रहा है।


टीवी की टीआरपी लिस्ट ने नंबर 4 पर हैं ये रिश्ता क्या कहलाता है इमली

इमली की रेटिंग में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है। ऐसागश्मीर महाजनी के जाने के बाद से मिल रहा है। सीरियल ‘इमली’ नंबर 3 से गिरकर नंबर 4 पर पहुंच गया है।


5वें स्थान पर तीन शोज

5th पोजीशन पर एक नहीं दो नहीं बल्कि कुल 3 टीवी शोज हैं। ‘कुमकुम भाग्य’, ‘नागिन 6’ और ‘साथ निभाना साथिया 2’ इन तीनों शोज ने लिस्ट में 5वां स्थान काबिज किया है। यह तीनों शो टीआरपी लिस्ट में अपनी पकड़ बनाए हुए हैं।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.