Categories: बॉलीवुड

डायरेक्टर्स से S3X संबंध नहीं बनाया तो हाथ से गई फिल्में- नरगिस फाखरी

रॉकस्टार में रणबीर कपूर से अपनी शुरुआत करने वाले एंटरटेनर नरगिस फाखरी लंबे समय से सुर्खियों से दूर हैं। दोषपूर्ण ऑन-स्क्रीन चरित्र हाल ही में अमावस में देखा गया था।

उनकी परिचय फिल्म हिट रही और नरगिस को उनके काम के लिए स्वीकार किया गया। फिल्म को इम्तियाज अली द्वारा अभिनीत किया गया था। देर से, पिछले वयस्क स्टार ब्रिटनी डी ला मोरा के साथ संवाद करते हुए, नरगिस ने हिंदी फिल्म उद्योग में अपने मुकाबलों के बारे में खोला।

मुख्य तेरा हीरो मनोरंजन ने खुलासा किया कि कई प्रमुखों ने अनुरोध किया था कि वह उनके साथ शारी रिक संबंध बनाए रखें। इस बिंदु पर जब वह नहीं कर सकती और उनके अनुरोध पर नहीं बैठी, तो उसे कई बड़े उपक्रमों को खोने की जरूरत थी।

इस बैठक में, ब्रिटनी ने नरगिस से पूछा, ‘मेरे जीवन में, मैंने किसी सीमा को परिभाषित नहीं किया। मुझे एहसास हुआ कि मुझे इसकी आवश्यकता क्या थी और इसके लिए मुझे क्या करना चाहिए और यही कारण है कि मैं पो र्नोग्राफ़ी व्यवसाय में आ गई। किसी भी मामले में, आपके द्वारा निर्धारित की गई सीमाएं क्या हैं जो आपको अपने गुणों से नहीं भटकनी चाहिए? ‘

जांच का जवाब देते हुए, नरगिस ने कहा, “जब मैं प्रदर्शन कर रही थी, तो यह स्कूल संस्करण प्लेबॉय पत्रिका थी। मेरे विशेषज्ञ ने कहा कि वे युवा महिलाओं से अनुरोध कर रहे हैं, उन्होंने आपको इस मौके पर देखने का फैसला किया है कि आपको उस प्रभाव के लिए कुछ करने की आवश्यकता होगी। मैं जैसा दिख रहा था, प्लेबॉय बहुत बड़ा है और नकदी इस हद तक थी! किसी भी मामले में, मैंने कहा कि कोई रास्ता नहीं है, मैं बहुत अच्छा हूँ, ”उसने शामिल किया।

मैं हिंदी फिल्म उद्योग में काम करने के लिए बहुत खुश था क्योंकि वे एक्स दृश्य नहीं करते हैं। इसने मुझे इतना प्रफुल्लित कर दिया, इस आधार पर कि मैं एक कैमरे के सामने आने के लिए तैयार नहीं हूं। मैं नहीं कर सकता। किसी भी अत्यधिक कामुक या उत्साही दृश्य मेरे लिए इस तथ्य के प्रकाश में कठिन होगा कि इस तथ्य के बावजूद कि यह अभिनय कर रहा है और आपको क्या करना चाहिए, मेरे पास उसके बारे में दूसरे विचार थे, ”उसने कहा।

काम के मोर्चे पर, ऑन-स्क्रीन चरित्र को हाल ही में रक्त और गोर फिल्म अमावस में देखा गया था, जिसे बहुत पहले नहीं हटाया गया था। बड़े पर्दे पर चकाचौंध से भरपूर मनोरंजन को देखने के लिए फैंस का तांता लगा हुआ है।

Share

Recent Posts