Connect with us

बॉलीवुड

ड्रग्स केस में दीपिका के फंसने पर टेंशन में पति रणवीर, NCB वालो से की ये रिक्वेस्ट

Published

on

अभी फ़िलहाल के दिनों में दीपिका पादुकोण पर जिस तरह की मुसीबत आन पड़ी है उसके बाद में उनका कही से भी बच पाना लोगो को मुश्किल सा ही नजर आ रहा है क्योंकि जिस तरह से दीपिका पादुकोण ड्रग्स चैट में पकड़ी गयी है उसके बाद में उनको एनसीबी ने समन भी कर दिया है जिसके बाद में दीपिका को एनसीबी के सामने पेश होना पड़ेगा और काफी कुछ है जो आगे हो सकता है. ऐसे में चिंता की बात तो जाहिर तौर पर है ही और ये दिक्कत भी खड़ी करेगा.

ऐसे में चिंता में डूबे पति रणवीर सिंह ने एनसीबी से रिक्वेस्ट की है कि जब दीपिका पादुकोण को पूछताछ के लिए बुलाया जाए तो वो भी वहां पर पास में उपस्थित रहना चाहते है क्योंकि ऐसी स्थिति में दीपिका अक्सर डर जाती है या फिर घबरा जाती है. रणवीर ने खुद ऑफिस में दीपिका के साथ पूछताछ के वक्त आने की अनुमति मांगी है.

अभी ये रिक्वेस्ट सिर्फ रणवीर सिंह की तरफ से की गयी है. ऐसे में एनसीबी इस पर क्या निर्णय लेती है इस पर कोई भी कुछ भी नही जानता है. हालांकि जांच एजेंसियां नॉर्मली इस तरह के केसेज में किसी अतिरिक्त व्यक्ति को जांच के समय शामिल होने की इजाजत नही देती है क्योंकि दीपिका पादुकोण कोई बच्ची नही है बल्कि एक बालिग़ महिला है और ऐसे में शायद रणवीर सिंह की रिक्वेस्ट को तरजीह न दी जाए लेकिन आगे का कुछ कहा नही जा सकता है.

आपको बता दे कि दीपिका पादुकोण का नाम ड्रग्स केस में आ रखा है जहाँ पर उनके बनाये हुए व्हाट्स अप्प चैट में माल है क्या और ऐसी तमाम बाते हो रखी है जो सवाल खड़े कर रही है और बहुत ही बड़े और ऊँचे लेवल पर कर रही है. आगे इस पर क्या कुछ होगा ये तो आने वाला वक्त ही बतायेगा.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *