Connect with us

बॉलीवुड

ढलती उम्र और डूबते करियर को बचाने के लिए बोल्ड सीन देने लगीं थीं ये अभिनेत्रिया!

Published

on

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में अभिनेताओ के तुलना में अभिनेत्रियो के फ़िल्मी करियर जल्दी खत्म हो जाता है और  एक उम्र के बाद हिरोइनों के लिए अच्छे और लीड रोल मिलने कम होने लगते हैं। कई अभिनेत्रीया अपने करियर की शुरुआत में काफी बोल्ड सीन देती हैं और फिल्म जगत में पैर ज़माने के बाद वो इस तरह एक रोल करने से बचती हैं। लेकिन जब हिरोइनें अपने डूबते करियर को बचाने के लिए बोल्ड सीन का सहारा लेने लगती हैं। आपको बताते हैं ऐसी  अभिनेत्रियोके बारें में जिन्होंने करियर खत्म होता देख कई बार बोल्ड सीन दिए। आईये जानते है इन अभिनेत्रियो के बारे में!

रानी मुखर्जी

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री रानी ने अपने फिल्मी करियर ने कई तरह के रोल किये है। रानी का करियर एक अच्छे समय तक चला और वह आज भी फिल्मों में एक्टिव रहती हैं। हालांकि उन्होंने साल 2000 में फिल्म हे राम में कमल हासन के साथ कई बोल्ड सीन दिए थे। इस सीन पर फिल्म के नाम को लेकर भी काफी बवाल हुआ था।

रेखा

बॉलीवुड में फिल्मों के साथ साथ इवेंट और अवॉर्ड फंक्शन में भी एक्टिव रहने वाली रेखा हमेशा अपने फिल्मों को लेकर चर्चा में रहीं। उनकी एक्टिंग के लोग आज भी दीवाने हैं। रेखा ने बहुत ही बेहतरीन फिल्मों में काम किया। हालांकि उन्होंने भी बोल्ड सीन से परहेज नहीं किया और ढलती उम्र और डूबते करियर के साथ काफी बोलड सीन दिए जिस पर खूब विवाद भी हुआ। इतना ही नहीं रेखा ने अक्षय कुमार के साथ भी काफी बोल्ड सीन दिए थे और उस वक्त उकी उम्र 40 के पार थी।

तब्बू

बॉलीवुड की खुबसूरत अभिनेत्री तब्बू हमेशा से ही इंडस्ट्री में अलग पहचान बनाएं रहीं। हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म अंधाधुन ने अंधाधुंध कमाई की है और साल की सबसे बेहतरीन फिल्म में से एक बनीं। उन्होंने हेरा फेरी जैसी फिल्म में एक सीधी सादी लड़की का रोल निभाया था तो वहीं चाची 420 में उन्होंने अपने एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया था। हालांकि 2003 के समय तब्बू ने एक तमिल फिल्म की थी राजा लिलाई जिसमें उन्होंने काफी बोल्ड और रोमांटिक सीन दिए थे। तब्बू को उस वक्त फिल्में नहीं मिल रही थीं।

रवीना टंडन

बॉलीवुड की मस्त मस्त गर्ल बनकर लोगों के दिलों पर राज़ करने वाली अभिनेत्री रवीना का करियर अच्छा रहा है  लेकिन एक वक्त के बाद उनकी फिल्में कम हो गई। इसके बाद 38 की उम्र में उन्होंने अपने करियर को बचाने के लिए एक फिल्म में चिरंजीवी के साथ काफी बोल्ड सीन दिए थे।

जरीन खान

बॉलीवुड के दबंग अभिनेतासलमान खान के साथ फिल्म वीर से फिल्म जगत में आने वाली अभिनेत्री जरीन अभी भी बॉलीवुड में अपना करियर स्थापित करने में लगी हुई है। उनका करियर भी उठ नहीं रहा है इसलिए जरीन ने बोल्ड सीन देकर फिल्में करनी शुरु कर दी। उन्होंने फिल्म हेट स्टोरी 3 में तो डेजी शाह के साथ बोल्डनस दिखाने में तगड़ा कॉम्पटिशन दिया था।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.