Connect with us

बॉलीवुड

तो इस कारण से Celebrities Underwear नहीं पहनते है

Published

on

ऐसी बहुत सी घटनाएं हैं जिनके कारण आपने सेलिब्रिटी को बिना अंडरगारमेंट के देखा है।

बहुत सारे कारण हैं लेकिन मुख्य और महत्वपूर्ण कारण यह है कि उनके कपड़े बहुत सावधानी से बनाए जाते हैं और अंडरगारमेंट्स के साथ यह खराब लग सकता है।

इसलिए उन चीजों और रेखाओं से बचने के लिए जो वे अंडरगारमेंट्स नहीं पहनते हैं।

 

आइए पकड़ते हैं कुछ ऐसे सेलिब्रिटी को जो अंडरगारमेंट्स के बिना पकड़े गए:

क्योंकि अंडरवियर लाइन बनाता है। अक्सर, जब एक स्लिंकी क्लोज-फिटिंग ड्रेस पहनती है, तो एक लड़की को फुल-कवरेज सीमलेस अंडरवियर (जैसे स्पैनक्स) पहनने या कमांडो के बीच फैसला करना होता है।

अन्य सभी विकल्प – यहां तक ​​कि पेटी अंडरवियर – बदसूरत, अरुचिकर लाइनों का निर्माण करेगा। और कभी-कभी स्पैनक्स-शैली के अंडरवियर भी लाइनें बनाते हैं।

यदि आप फिट हैं, युवा हैं, और अच्छी तरह से आनुपातिक हैं, तो आपको स्पैनक्स-स्टाइल अंडरवियर की आवश्यकता नहीं है।

वास्तव में, आप शायद उनमें परिपक्वता महसूस करते हैं – जो कि विपरीत है कि आपको एक बदबूदार पोशाक में कैसा महसूस करना चाहिए। तो तुम जाओ कमांडो।

यदि आप एक सेलिब्रिटी नहीं हैं,वास्तविक जीवन में कोई भी नोटिस नहीं करता है कि आपने अंडरवियर नहीं पहना है क्योंकि कोई भी आपकी हर कोण से तस्वीर नहीं खींच रहा है। आप अपने आप को बेनकाब नहीं करते हैं क्योंकि आप एक पागल हैं, आपके पैर हमेशा बैठे हुए पार हो जाते हैं और आपकी स्कर्ट छोटी नहीं होती है।

तीन कारण जो दिमाग में आते हैं:

1 वे एक घटना के लिए उच्च फैशन के कपड़े पहन रहे हैं, इसलिए कोई ब्रा नहीं पहनी जा सकती है, हालांकि लड़कियों को टेप किया जा सकता है, तंग पतली सामग्री के कपड़े आदि पैंटीलाइन को स्पष्ट कर सकते हैं,

Image result for सेलिब्रिटी अंडरवियर क्यों नहीं पहनते हैं?

इसलिए कोई पैंटी नहीं – pervy paparazzi अपस्कर्ट शॉट्स – आप कितने कम मान लें कि उन कैमरों को उनके लिमो से बाहर निकलने वाले सितारों के नग्न बीवर शॉट्स प्राप्त करने के लिए आयोजित किया गया है?

2. एक आगामी संगीत / कला / फिल्म रिलीज के लिए स्क्रिप्टेड प्रचार स्टंट या करियर को बढ़ावा देने का प्रयास।

3. संकीर्णता और अहंकार। एक निश्चित कश्मीर कबीले की तरह, एक अश्लील वीडियो के लिए प्रसिद्ध और नरम कोर पोर्न तस्वीरें किशोरों को अपना ‘ब्रांड’ बेचा करती थीं। कुछ खास तरह की हस्तियों को परफेक्ट दिखने के लिए पैसे दिए जाते हैं और इसे फ्लॉन्ट करने के लिए अच्छा भुगतान किया जाता है।

अंडरवियर पहनने के लिए ब्रिटनी स्पीयर्स और कार्दशियन जैसी हस्तियों के लिए कोई वास्तविक बहाना नहीं है। उन्हें पता है कि उनकी फोटो खींची जाएगी। इसलिए हमें यह मानना ​​होगा कि वे स्वीकार करते हैं कि सभी प्रचार अच्छा प्रचार है।

हालाँकि, मेरा मानना ​​है कि इन तस्वीरों को लेने वाले लोगों पर और अधिक लांछन लगाना चाहिए। क्या आपको एहसास है कि एक कार के बाहर निकलते ही आपको किसी सेलेब्रिटी की स्कर्ट में ‘हाई-क्वालिटी’ फोटो लेने के लिए व्यावहारिक रूप से सड़क पर लेटना पड़ता है?

जहां तक ​​भारतीय संस्कृति का संबंध है, ऐसी गतिविधियों का प्रचार हालांकि कुछ बॉलीवुड शो, गतिविधियों और फिल्मों में नहीं किया जाता है, यह सामने आया है। हम कुछ फिल्मों में देख सकते थे। इसके अलावा, हम कुछ फैशन शो और ग्लैमरस शो में देख सकते हैं। .जब भी, विदेशी मूल की हस्तियों को देखते हैं, वे कपड़ों के नीचे नहीं पहनते हैं और यहां तक ​​कि वे उसी के लिए परेशान नहीं करते हैं… .. मुझे डर है कि ऐसी संस्कृति जल्द ही आ रही है भारत में बॉलीवुड के रास्ते।

आप इन विदेशी अभिनेत्रियों को कैसे आंकते हैं?

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.