Connect with us

विशेष

Delhi के करोलबाग में अब तक 100 लड़कों को शि कार बना चुकी है खुशबू, कहती-पहले मेरे लिए गर्भनिरो धक गो लियां ले लो

Published

on

आपने बहुत सारी अजीबोगरीब बाते सुनी हो लेकिन इस खबर को पढ़ने के बाद आप कहेंगे की ये तो बिलकुल फिल्मो के जैसे हुआ है हाँ…यह बिलकुल फिल्मो में जैसा हुआ है दरअसल, जयपुर की रहने वाली एक 28 वर्षीय युवती द्वारा लोगों से ठ गी करने के स नसनी खेज का रनामों का खु लासा हुआ है।

इस युवती ने ठ गी और चो री के अजीबोगरीब तरीकों से 100 लोगों को ऐसा चू ना लगाया कि लोग मुंह खोलने को भी तैयार नहीं हैं। पुलिस ने आ रोपी युवती को गिर फ्तार कर लिया है। पूछताछ में उसके एक से बढ़कर एक किस्से सामने आए हैं।

एक खबर के अनुसार आ रोपी युवती का नाम खुशबू शर्मा उर्फ स्मृति शर्मा उर्फ लेडी को कोआ है। बताया जाता है कि वो दिल्‍ली के करोलबाग की रहने वाली है। जयपुर के सोडाला थाने की पुलिस ने लगभग 5 किलोमीटर तक पीछा कर उसे उस समय गिर फ्तार किया जब वह एक कार चुराक र भाग रही थी। पुलिस चुपचाप डेढ़ महीने से उसके पीछे लगी हुई थी।

पकड़े जाने के बाद उसने पुलिस को अपना नमा खुशबू और दिल्‍ली की निवासी बताया। एक पुलिस टीम उसके बताए पते पर इसकी तस्दीक करने के लिए गई हुई है। वहीं उससे पूछताछ में एक से बढ़कर एक किस्से सामने आए। वह खुद को एक आईएएस अधिकारी के तौर पर प्रचारित करती थी। फेसबुक पर भी उसने खुद को यही बताया हुआ था। वहीं, उसके पकड़े जाने की खबर सामने आते ही फेसबुक पर उससे जुड़े बहुत से लोगों ने उसे ब्लॉक कर दिया है।

जब उसे सोडाला थाने की पुलिस ने गिर फ्तार किया तभी आदर्श नगर थाने की एक टीम उसे एक व्यक्ति की कार ह ड़पने के आ रोप में हि रासत में लेने के लिए आ गई। मामले की जांच कर रहे एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस शातिर युवती ने शहर के 100 से ज्यादा लोगों को चपत लगाई है। लोग समाज में ब दनामी के डर से उसके खिलाफ शिकायत करने में भी नहीं आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि उसकी मोबाइल की लोकेशन के आधार पर पुलिस उस तक पहुंच पाई। पुलिस ने उससे मारुति ए स्टार कार और कई पहचानपत्र बरामद किए हैं।

उसकी वा रदात करने की प्रवृत्ति के बारे में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि वह खुद को आईएएस बताती और एक सभ्य तरीके से रहती थी। उसने फेसबुक पर भी एक आईडी बनाई हुई थी जिसमें खुद को आईएएस दिखा रखा था। वह अपने फेसबुक फ्रेंड्स को अकेले में चाय के लिए बुलाती और उसके बाद ब लात्कार के फर्जी मामले में फं साने की ध मकी देकर उनसे सबकुछ लू ट लेती। पेट्रोल पंप पर पेट्रोल डलवाते समय भी वह आईएएस का रौब दिखाकर पैसे नहीं देती थी।

से’क्स करने का ऑफर देकर उ ड़ाती थी कार:-

जिस मामले में उसे पुलिस ने गिर फ्तार किया गया वह भी काफी रोचक है। तीन महीने पहले उसने आदर्श नगर से एक कार को उड़ा या था। उसने अजमेर रोड से एक कार में लिफ्ट लेकर खुद को राजा पार्क छोड़ने का आग्रह किया। राजा पार्क पहुंचने पर शाम ढलने लगी तो उसने कार मालिक को कहा कि वो एक IAS है ड्यूटी के कारण पति से दूर रहती है।

अगर वह उसके साथ से’क्स करना चाहता है तो वह पहले दुकान से ग र्भनिरोधक ले आए। उसका प्रस्ताव मानकर जैसे ही कार चालक दुकान पर गया पीछे से वह उसकी कार ले उ ड़ी। उसकी गि रफ्तारी के बाद उसके सताए काफी लोग सोडाला पुलिस स्टेशन पहुंचे। हालांकि सामाजिक ब दनामी के ड र से किसी ने उसके खिलाफ लिखित शिकायत नहीं की।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Exit mobile version