Connect with us

लाइफ स्टाइल

दिल दहला देने वाली दुल्हन की विदाई, ऐसी रोई दुल्हन कि निकल गए उसके प्राण

Published

on

शादी संगीत और खुशी के साथ एक उत्सव की तरह है। हालाँकि, शादी के बाद विदाई एक ऐसा अवसर होता है जब सभी की आँखों में आँसू आ जाते हैं। इसमें रिश्तेदारों को अपनी बेटी की विदाई का दुःख होता है, फिर बेटी भी अपने परिवार से अलग होने पर शोक मनाती है। लेकिन ओडिशा के सोनपुर में एक दिल दहलाने वाली घटना हुई, जिसमें दुल्हन रो पड़ी और अपनी जान गंवा दी। वास्तव में, विदाई के समय, दुल्हन लगातार रो रही थी। वह इतना रोया कि उसे दिल का दौरा पड़ा। रोते हुए, वह बेहोश हो गई और जमीन पर गिर गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

शादी नहीं हो रही है तो करें ये अचूक उपाय, एक साल के अंदर ही हो जाएगा आपका विवाह - Newstrend

यह घटना सोनपुर जिले के जुलंदा गांव की है। यहां के रहने वाले मुरली साहू की बेटी रोजी की शादी बलांगीर जिले के तेतलागांव के रहने वाले एक युवा बिशेसन के साथ तय हुई थी। पिछले गुरुवार को लड़की की बारात आई थी और सभी नियम-कायदों के साथ शादी की सभी रस्में पूरी की गई थीं। शुक्रवार की सुबह, जब अलविदा कहने का समय आया, तो दुल्हन ने परिवार को गले लगा लिया और रोने लगी। वह लगातार तेज आवाज में रो रही थी। रिश्तेदार उसे शांत करने की कोशिश कर रहे थे। इस दौरान लड़की अचानक बेहोश हो गई और जमीन पर गिर गई और उसकी मौत हो गई।

man married with transgender | सुहागरात पर दुल्हन का घूंघट उठाते ही हैरान रह गया दूल्हा, देखते ही पत्नी को छोड़ आया उसके घर | Hari Bhoomi

दुल्हन को इस तरह जमीन पर गिरते देख परिवार और बारात में अफरा-तफरी मच गई। लोगों ने तुरंत दुल्हन के चेहरे पर पानी छिड़का और उसके हाथों और पैरों के तलवों की मालिश करके उसे होश में लाने की कोशिश की। जब इससे कोई फर्क नहीं पड़ा तो परिजन अपनी बेटी को लेकर पास के अस्पताल पहुंचे। वहां डॉक्टर ने दुल्हन को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस अस्पताल पहुंची, लड़की का पोस्टमॉर्टम किया और शव को परिवार वालों को सौंप दिया।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *