Connect with us

ऑटोमोबाइल

दिवाली ऑफ़र की धूम… बिना एक रुपया दिए, बिना लोन कम्पनी के झंझट के ले जाइए शानदार गाड़ी

Published

on

रेनो (Renault) कंपनी ने आज से दिवाली ऑफर शुरू कर दिया है। वो Kwid, Lodgy, Duster और Captur पर कई सारे ऑफर लेकर आई है। इस ऑफर से हैचबैक क्विड को खरीदने में बेनीफिट मिलेगा। बता दें कि ये कंपनी की मोस्ट सेलिंग कार भी है। इसे बिना किसी डाउन पेमेंट के भी खरीद सकते हैं।

रेनो की कंपनी रेनो फाइनेंस इस कार पर लोन दे रही है, आपको दूसरी कंपनी से लोन की जरूरत नहीं है। रेनो की लोन प्रोसेस को पूरा करके कार घर ले जा सकते हैं। कार की एक्स-शोरूम कीमत पर लोन मिलेगा। आप 5 या 7 साल की EMI पर इस लोन को चुका सकते हैं। ये कंपनी लोन सिर्फ कार की एक्स-शोरूम प्राइस पर देगी।

कुल मिलाकर आपको कार की एक्स-शोरूम प्राइस पर किसी तरह का डाउन पेमेंट नहीं देना होगा। यानी इंश्योरेंस, RTO और एक्सेसरीज के पैसे आपको कार लेते समय देने होंगे। क्विड के न्यू एडिशन को खरीदने पर 1 पहले साल के इंश्योरेंस पर 50% डिस्काउंट मिलेगा। यदि आप पुरानी कार को एक्सचेंज करते हैं तब आपको 15 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस मिलेगा।

क्विड के सिलेक्टेड मॉडल पर 4 साल की वारंटी भी मिलेगी। एडिशनल कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी मिलेगा। वहीं, टेस्ट ड्राइव के दौरान कंपनी अश्योर्ड गिफ्ट देगी। क्विड 800cc और 1000cc के दो वेरिएंट में आती है। 0.8cc के 4 वेरिएंट आते हैं। कार का इंटीरियर और एक्सटीरियर स्टाइलिश और लग्जरी है। इसमें 7 इंच की टच-स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम दिया है। कंपनी का दावा है एक लीटर पेट्रोल में ये कार 25.17 किलोमीटर का माइलेज देती है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *